पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जमीनी विवाद में महिलाओं का मारपीट का VIDEO:महिलाओं ने एक दूसरे के बाल पकड़कर घसीटा, डंडे भी खूब चले

कौशांबी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कौशांबी में जमीनी विवाद में महिलाओं के बीच मारपीट का वीडियो आया आया है। जिसमें एक महिला दूसरी महिला का बाल पकड़ कर उसे खींचती दिखाई पड़ रही है। पीड़ित महिला को बचाने के लिए एक अन्य महिला हाथ मे डंडा लेकर बाल खींचने वाली महिला पर बार बार वार कर रही है। मारपीट का वीडियो किसी शख्स ने मोबाइल से बना कर सोशल मीडिया में डाल दिया है।

गुवारा तैयबपुर गांव के रहने वाले शंकर लाल और अभय सिंह आपस मे पट्टीदार हैं। दोनों के बीच लंबे अर्से से खेत की जमीन के बंटवारे का विवाद चला रहा है। जिसकी कई बार अधिकारियों के पास शिकायत किए जाने के बाद भी हल नहीं निकाला गया। बीते 24 जून को दोनों परिवार खेत पर धान रोपाई की तैयारी मे खेत की मेड़ बांध रहे थे। इसी बीच शंकर लाल पक्ष की महिलाओं की अभय पक्ष की महिलाओं से मेड़ बंदी को लेकर कहासुनी हो गई। उस दिन विवाद कहासुनी तक ही सीमित रहा।

रविवार को शंकर लाल की बेटी सरोजा देवी अपनी मां पार्वती के साथ खेत में थी। तभी अभय पक्ष की महिलाएं उर्मिला और सुंदरकली ने पार्वती को घेर कर मारना पीटना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि पार्वती को बचाने आई सरोजा को भी दबंग महिलाओं ने जमकर पीटा। मामला अब थाने पहुंच चुका है।

खबरें और भी हैं...