पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59802.74-0.49 %
  • NIFTY17863.7-0.42 %
  • GOLD(MCX 10 GM)480700.26 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633193.1 %

कौशांबी...सड़क हादसे में 6 साल के मासूम की मौत:बकरी को बचा रहा था, तभी सामने से आ रहे ट्रक ने रौंदा

कौशांबी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर लगाया जाम। - Money Bhaskar
ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर लगाया जाम।

कौशांबी में कोखराज थाना क्षेत्र के मालक भायल गांव के पास बुधवार को बकरी चारा रहे 6 साल के मासूम की सड़क हादसे में मौत हो गई। मासूम सड़क पर बकरी को जाने से रोकने के लिए उसे पकड़ रहा था।

तभी कानपुर की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बकरी को बचाकर मासूम को कुचल दिया। ट्रक के नीचे दबने बच्चे की मौत होते ही चालक ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

बकरी को सड़क पर जाने से रोक रहा था

मालक भायल गांव में रहने वाला सुरेश दिहाड़ी मजदूर है। मेहनत मजदूरी कर वो अपने परिवार का पेट पालता है। सुरेश का 6 साल का बेटा त्रियांश गांव के दूसरे बच्चों के साथ बकरी चराने खेत गया था। एक बकरी चरते हुए सड़क किनारे आ गई। त्रियांश उसे सड़क हादसे से बचाने के लिए पकड़ने दौड़ा। उसी समय कानपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया।

ग्रामीणों ने सड़क पर लगाया जाम

त्रियांश की मौत की खबर लगते ही सड़क पर ग्रामीणों का जाम लग गया। भीड़ के चलते एनएच-2 का मार्ग 2 घण्टे प्रभावित रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर सड़क यातायात सामान्य कर दिया। पुलिस ट्रक को कब्जे में लेकर ट्रक ड्राइवर की तलाश में जुट गई है। प्रभारी इंस्पेक्टर कोखराज ने बताया कि पीड़ित परिजनों ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ तहरीर दी है। केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...