पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कौशांबी में अधेड़ ने फांसी लगाकर दी जान:पत्नी के ससुराल जाने से था नाराज, शराब पीने का था आदी, इस बात को लेकर रोज होता था विवाद

कौशांबी7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पत्नी के ससुराल जाने पर पति ने की आत्महत्या। - Money Bhaskar
पत्नी के ससुराल जाने पर पति ने की आत्महत्या।

कौशाम्बी के करारी कोतवाली के म्योहर गांव में एक अधेड़ ने फांसी लगाकर जान दे दी। परिवार वालों के मुताबिक अधेड़ शराब पीने का आदी था। 4 दिन पहले उसका पत्नी से इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद पत्नी मायके चली गई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पड़ोसियों ने पुलिस को दी जानकारी

म्योहर गांव के बाबूलाल (45 साल) पुत्र अमृत लाल की पत्नी गुड़िया देवी करीब 4 दिन पहले विवाद कर अपने मायके बजहा खुर्रमपुर चली गई थी। परिजनों ने विवाद का कारण बाबूलाल की शराब की लत को बताया है। जिसको लेकर पति पत्नी में रोज झगड़े हुआ करते थे। सोमवार को उसकी मां अपनी बहन के यहां गई थी। बाबूलाल घर पर अकेला था। वह नशे का आदी था। सोमवार की दोपहर आसपास के घर वालों ने अपनी छत से देखा तो बाबूलाल की लाश बरामदे में पंखे से लटक रही थी।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

पड़ोसियों ने इसकी सूचना ग्राम प्रधान को दी। ग्राम प्रधान की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बाबूलाल के दो बेटे और एक बेटी है। एसओ प्रिन्स दीक्षित का कहना है चौकीदार की तहरीर पर केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...