पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59661.1-0.73 %
  • NIFTY17827.5-0.62 %
  • GOLD(MCX 10 GM)480700.26 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633193.1 %

कौशांबी में भीषण सड़क हादसा, 2 की मौत:ट्रक और वैन की आमने-सामने हुई टक्कर, कार्तिक पूर्णिमा स्नान को जा रहे 2 श्रद्धालुओं की मौत; 4 घायल

कौशांबी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कौशांबी में भीषण सड़क हादसा, 2 की मौत। - Money Bhaskar
कौशांबी में भीषण सड़क हादसा, 2 की मौत।

कौशांबी के कोखराज थाना क्षेत्र में कसिया गांव के पास शुक्रवार भोर में एक अज्ञात ट्रक ने कानपुर से प्रयागराज जा रही वैन को टक्कर मार दी। हादसे में वैन ड्राइवर सहित एक अन्य की मौत हो गई, जबकि 4 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। वैन सवार सभी लोग आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। जो कार्तिक पूर्णिमा पर्व के मद्देनजर प्रयागराज संगम स्नान दान करने जा रहे थे। पुलिस ने हादसे की सूचना के बाद शवों को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दे दी है।

निजी अस्पताल में चल रहा घायलों का इलाज

बता दें कि कोखराज थाना क्षेत्र के कसिया गांव स्थित राष्टीय राजमार्ग-2 पर श्रद्धालुओं से भरी वैन को प्रयागराज की तरफ से आ रही ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक मौके से ट्रक सहित फरार हो गया। हादसे में वैन ड्राइवर छोटे मिश्रा (50) और हरिप्रसाद शुक्ला (66) की मौके पर हो गई, जबकि गोविंद प्रसाद शुक्ला (66), कृष्ण कुमार उर्फ पुत्तन (46), गुड्डू मिश्रा (44) और राम कुमार (44) का इलाज कसिया के निजी अस्पताल में किया जा रहा है।

गलत दिशा से आ रहा था ट्रक

घायल गोविंद प्रसाद शुक्ला ने बताया कि वह सभी एक ही कुनबे के सदस्य हैं। रात में कार्तिक पूर्णिमा के पर्व पर स्नान दान करने प्रयागराज के संगम जा रहे थे। अचानक गलत दिशा में आए ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही चीख-पुकार मच गई। फिर वह बेसुध हो गए। अस्पताल में होश आया।

मृतकों के परिजनों को दी गई सूचना

सूचना पर पहुंची कोखराज पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायलों को कसिया हॉस्पिटल में भर्ती कराया। सीओ सिराथू योगेंद्र नारायण कृष्ण ने बताया कि मृतक के परिजनों को हादसे की सूचना दी गई है। परिजनों के आने पर विधिक कार्यवाही की जाएगी।