पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कौशांबी में 8 लाख की शराब चोरी:22 हजार रुपए की नकदी भी ले गए चोर, चैनल को काटकर दिया घटना को अंजाम

कौशांबीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कौशांबी जिले की कोखराज कोतवाली क्षेत्र में चोरों ने अंग्रेजी शराब की दुकान से शराब की कई पेटियां उड़ा ले गए। मंगलवार की सुबह वारदात की जानकारी होने के बाद लोग पुलिस की सक्रियता पर सवाल खड़े हो रहे हैं। दुकानदार का कहना है कि रात 10 बजे उसने दुकान अच्छे से बंद कर घर चला गया था। चोरों ने लोहे के चैनल को काटकर घटना को अंजाम दिया। थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

शराब और नकदी ले गए चोर

कोखराज कोतवाली क्षेत्र के इमामगंज कस्बे में जीटी रोड से 100 मीटर की दूरी पर अंग्रेजी शराब की दुकान है। दुकान के अनुज्ञापी धर्मेन्द्र कुमार हैं। सुबह धर्मेन्द्र कुमार को उनके पड़ोसियों ने दुकान का चैनल कटा होने की जानकारी दी। मौके पर पहुंच कर धर्मेन्द्र ने देखा तो चैनल कटा था। दुकान के अंदर का सामान और शराब की पेटिया बिखरी थी। कैश काउंटर से 22 हज़ार रुपये भी गायब मिले। सेल्समैन इंद्रभान सिंह ने बताया, उनकी अंग्रेजी शराब की दुकान इमामगंज में हैं। रात में दुकान बंद कर वह घर चले गए थे। सुबह लोगों ने फोन कर दुकान ने चोरी के जानकारी दी। दुकान से 8 लाख कीमत से अधिक की शराब की पेटियां और 22 हज़ार रुपये गायब थे। पुलिस को तहरीर दी गई है।

युवक।
युवक।

फारेंसिंक टीम जुटाएगी साक्ष्य

इंस्पेक्टर कोखराज गणेश प्रसाद ने बताया, तहरीर लेकर उच्चाधिकारियों को सूचित किया गया है। फारेंसिक टीम के आने पर साक्ष्य एकत्रित किया जाएगा। जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा। कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...