पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59645.84-0.75 %
  • NIFTY17827.5-0.62 %
  • GOLD(MCX 10 GM)480700.26 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633193.1 %

कौशांबी में भाजपा विधायक ने व्यापारियों संग बनाई जलेबी:सपा नेता ने विधायक पर की थी टिप्पणी, सफाई में कहा- किसी को आहत करने का नहीं था उद्देशय

कौशांबी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कौशांबी में भाजपा विधायक ने जलेबी बनाकर व खाकर सपा नेता के बयान का जताया विरोध। - Money Bhaskar
कौशांबी में भाजपा विधायक ने जलेबी बनाकर व खाकर सपा नेता के बयान का जताया विरोध।

कौशांबी में भाजपा विधायक ने एक अनोखे ढंग से सपा नेता के बयान पर पलटवार किया है। समाजवादी पार्टी के महासचिव व पूर्व कैबिनेट मंत्री इंद्रजीत सरोज ने विधायक को जलेबी वाला कहा था। जिसका जवाब देने के लिए विधायक खुद बाजार में पहुंचे और हलवाइयों के साथ जलेबी बनवाने लग गए। बाद में सपा नेता ने अपनी सफाई में कहा कि उनका उद्देशय किसी को आहत करने का नहीं था।

व्यापारियों संग जलेबी बनाकर खाई
विधायक संजय गुप्ता ने कहा कि सपा महासचिव इंद्रजीत सरोज हमेशा से समाज मे तोड़ फोड़ की राजनीति करते आए हैं। उनके बयान से समाज का हर वर्ग अपमानित होता है। वह कभी चाय वाले को, कभी अखबार वाले को अब जलेबी वाले को सार्वजनिक मंच से अपमानित कर रहे हैं। जिनकी वह कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। इसीलिए उन्होंने भरवारी की प्रमुख बाजार में व्यापारियों संग जलेबी तली और फिर खाकर विरोध जताया।

कहा- दलित समाज इकट्ठा होकर अपना विधायक बनाए
सपा महासचिव इंद्रजीत सरोज ने बताया कि जलेबी वाले बयान से उनका आश्रय किसी को आहत करने का नहीं था। वह तो अपने समाज के लोगों को जागरूक कर रहे थे। बताना चाहते थे कि चायल विधान सभा मे मुट्ठीभर गुप्ता समाज के लोग एकत्रित होकर अपना विधायक बना सकते हैं। तो दलित समाज बहुतायत में होने के बाद भी अपना विधायक बनाए।