पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

कौशांबी में मंदिर से लौट रही महिला से लूट:घात लगाए बैठे बदमाशों ने बाइक रोककर छीने जेवर और नगदी, पुलिस नाकाबंदी कर तलाश में जुटी

कौशांबी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कौशांबी में मंदिर से लौट रही महिला से लूट के मामले में पुलिस ने शुरू की बदमाशों की तलाश। - Money Bhaskar
कौशांबी में मंदिर से लौट रही महिला से लूट के मामले में पुलिस ने शुरू की बदमाशों की तलाश।

कौशांबी में मंदिर से दर्शन कर लौट रही बाइक सवार महिला से बदमाशों ने नकदी जेवर और मोबाइल छीन लिया है। एक युवक बाइक से अपनी दो बहनों को लेकर वापस आ रहा था। तभी दबंगों ने तीनों को रोक लिया। इसके बाद उन लोगों ने घटना को अंजाम दिया। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है। पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

बाइक से दो बहनों को लेकर आ रहा था युवक
जिले के पिपरी कोतवाली के खटांगी निवासी अंकित सिंह पुत्र राजभान सिंह मंगलवार को अपनी बहन अंजू सिंह और ममेरी बहन आकांक्षा पुत्री बद्री सिंह को अमिलिहन स्थित मसुरिया माता देवी धाम गया था। वहां से लौटते समय शाम करीब छह बजे जैसे ही यह लोग तियरा मोड़ पर पहुंचे। वहां पहले से ही घात लगाए बैठे तीन व्यक्तियों ने उनकी बाइक को रोक लिया।

गाली-गलौज करते हुए शुरू कर दी छीनाझपटी
बदमाशों ने गाली गलौज करते हुए छीना झपटी शुरू कर दिया। विरोध करने पर बदमाशों ने उससे बीस हजार रुपए की नकदी, मोबाइल फोन और मंगल सूत्र, सोने की जंजीर, झुमका आदि छीन लिया। राहगीरों के दौड़ाने पर बदमाश मौके से भाग निकले। मामले की सूचना पिपरी पुलिस को दी गई है। सीओ चायल श्यामकांत ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार करने की कार्यवाही की जाएगी।

खबरें और भी हैं...