पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

उपचुनाव के नतीजों को लेकर अखिलेश पर बरसे केशव:कहा-सत्ता का ख्वाब चकनाचूर हुआ था, अब जागीर भी छीनी ; 30 साल तक सत्ता में नहीं दिखाई देंगे

कौशांबी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने रामपुर और आजमगढ़ के उप चुनाव के नतीजों को लेकर अखिलेश यादव पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा, "सपा मुखिया अखिलेश यादव यूपी चुनाव मे 400 सीट जीतने की बात कर रहे थे। सत्ता का ख्वाब उनका चकनाचूर हो गया। 30 साल तक वह सत्ता के आस-पास वह दिखाई नहीं पड़ेगे। आजमगढ़ और रामपुर को वह अपना गढ़, जागीर समझते थे। उन्होंने उप-चुनाव के नतीजों के घोषित न होने की बात कह कर कहा, संकेत जो मिल रहे है कि भाजपा ने सम्मान जनक बढ़त बना ली है। तो जब उनकी स्वयं की जागीर उनसे छिन गई है। इसका संदेश है कि जनता किस मूड मे है यह 2024 मे 75 प्लस का संकल्प लेकर वह आगे बढ़ रहे है।

सिराथू में दिव्यांगों को ई रिक्शा बांटा
यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य रविवार को अपने गृह नगर सिराथू पहुंचे। सिराथू के सयारा स्थित मां शीतला गेस्ट हाउस में उन्होंने पीएम आवास के लाभार्थियों को आवास की चाभी और दिव्यांगों को ई रिक्शा का वितरण किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा की जिला इकाई एवं पार्टी पदाधिकारियों से बैठक कर जिले की विकास की रूपरेखा की जानकारी हासिल की। डिप्टी सीएम की सुरक्षा के लिए भारी संख्या मे पुलिस व प्रशासनिक अफसरों की तैनाती की गई थी। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य अपने गृह नगर सिराथू विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार पहुंचे थे।

यह तस्वीर सिराथू की है, जहां उनके पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ता उनका स्वागत कर रहे हैं।
यह तस्वीर सिराथू की है, जहां उनके पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ता उनका स्वागत कर रहे हैं।
पीएम आवास के लाभार्थियों को आवास की चाभी सौंपते डिप्टी सीएम केशव मौर्य।
पीएम आवास के लाभार्थियों को आवास की चाभी सौंपते डिप्टी सीएम केशव मौर्य।

भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक
डिप्टी सीएम ने जन-संवाद के बाद भाजपा पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और जिला स्तरीय अफसरों से बैठक कर समीक्षा बैठक की, जिसमें उन्होंने पार्टी नेताओं से जिले के स्थानीय मुद्दों और समस्याओं के निदान की चर्चा की। अफसरों की बैठक मे जनपद मे विकास कार्यों की समीक्षा करते हुए मेडिकल कॉलेज और ग्राम्य विकास के कार्य मे तेजी लाने की बात कही। ग्रामीण क्षेत्र में युवाओं को रोजगार से जोड़ने की दिशा मे स्थानीय स्तर पर कोशिश किए जाने की निर्देश अफसरों को उप-मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने दिए।

खबरें और भी हैं...