पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कौशांबी में निजी अस्पताल में महिला की मौत:अस्पताल के डाक्टरों ने गंभीर बता भेजा सरकारी अस्पताल, गर्भपात करवाने आई थी महिला

कौशांबीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मंझनपुर समदा रोड स्थित निजी अस्पताल में इलाज कराने आई भर्ती महिला की मौत हो गई। महिला की मौत से सहमे निजी अस्पताल के डाक्टरों ने उसे गंभीर बताकर जिला अस्पताल भेज दिया गया। जहां सरकारी डाक्टर ने उसे मृत बता दिया। परिजन अब निजी अस्पताल पर गलत इलाज का आरोप लगा रहे है।

अस्पताल में मौजूद परिजन।
अस्पताल में मौजूद परिजन।

अस्पताल के डाक्टर और कर्मचारी ताला लगाकर फरार

चरवा कोतवाली क्षेत्र के पकसराई गांव की रहने वाली शिवकुमारी (30) पत्नी शिवाकांत गर्भपात के लिए ग्लोबल अस्पताल में भर्ती हुई थी। 2 दिन इलाज के बाद बुधवार की शाम शिव कुमारी की हालत बिगड़ गई। महिला ने अस्पताल में दम तोड दिया। शिव कुमारी की मौत से घबराए निजी अस्पताल के डाक्टरों ने मरीज को गंभीर बताकर जिला अस्पताल भेज दिया। परिजन मरीज को लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचे। जहां डाक्टरों ने उसे मृत बता दिया। मौत की खबर मिलते ही परिजन ग्लोबल अस्पताल पहुंचे। जहां से निजी अस्पताल के डाक्टर और कर्मचारी अस्पताल में ताला लगा फरार हो गए। पीड़ित में मंझनपुर पुलिस को तहरीर देकर कानूनी कार्यवाही की मांग की है।

इंस्पेक्टर मंझनपुर वीके सिंह ने बताया, पीड़ित की तहरीर पर जांच कराई जा रही है। सामने आने वाले तथ्य के आधार पर कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

खबरें और भी हैं...