पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कौशांबी में अनियंत्रित कार पलटने से 8 लोग घायल:ड्राइवर को झपकी आने से हुआ हादसा, प्रयागराज में स्नान के बाद रिश्तेदार के घर जा रहे थे सभी

कौशांबीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क किनारे पलटी पड़ी कार। - Money Bhaskar
सड़क किनारे पलटी पड़ी कार।

कौशांबी जिले की सराय अकिल कोतवाली के अतरसुइया पुलिया के समीप एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार में सवार एक मासूम सहित 8 लोग घायल हो गए। घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने कार से निकालकर नजदीकी सीएचसी में भर्ती कराया है। हादसे के बाद से कार चालक मौके से फरार बताया जा रहा है। कार जनपद रीवा मध्य प्रदेश के बताए जा रहे है। वह कनैली अपने रिश्तेदार के घर जा रहे थे।

घायलों को निकालते हुए ग्रामीण।
घायलों को निकालते हुए ग्रामीण।

स्थानीय लोगों ने घायलों को कार से बाहर निकाला

सराय अकिल-महिला मार्ग पर सोमवार की दोपहर एक लक्जरी कार अचानक अतरसुइया पुलिया के पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। कार के पलटने से उसमे सवार सरोज देवी (50) पत्नी सुखसेन, सुखसेन (55) पुत्र धनपत, विवेक (18) पुत्र सुखसेन, शिवानी (16) पुत्री सुखसेन, सुषमा (25) पत्नी बृजेश, दुर्गेश (2), मासी (3), शकीला देवी (26) पत्नी बाल गोविन्द, निवासीगण ग्राम खतौनी थाना देवतालाब जिला रीवा मध्यप्रदेश गंभीर रूप से घायल हो गए। कार सवार लोगों की चीखपुकार सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। घायलों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सराय अकिल भेजा गया। डाक्टरों ने घायलों का प्राइमरी उपचार कर उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

मौके पर मौजूद पुलिस और ग्रामीण।
मौके पर मौजूद पुलिस और ग्रामीण।

ड्राइवर को झपकी आने से हुआ हादसा

घायल सुखसेन ने बताया, वह सभी लोग प्रयागराज के संगम से स्नान कर सराय अकिल के कनैली स्थित अपने रिश्तेदार राजा राम रैदास के घर जा रहे थे। उसी समय ड्राइवर को नींद की झपकी आ गई। जिससे उनकी कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पलट गई। हादसे में आसपास के लोगो की मदद से वह बच सके है। जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर एमएल चौधरी का कहना है कि हादसे के बाद से कार का चालक मौके से फरार है। पीड़ित घायलों में किसी ने अभी कोई कानूनी कार्रवाई की मांग नही की है।

घटना की जानकारी देते लोग।
घटना की जानकारी देते लोग।
घायलों को एंबुलेंस से इलाज के लिए भेजते हुए।
घायलों को एंबुलेंस से इलाज के लिए भेजते हुए।
खबरें और भी हैं...