पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

कौशांबी में सड़क हादसे में 6 लोग घायल:तेज रफ्तार के चलते पलट गया टेंपो, घायलों में सभी औरतें और बच्चे

कौशांबी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कौशांबी में सड़क हादसे में घायल हुई बच्ची को दिया गया प्राथमिक इलाज। - Money Bhaskar
कौशांबी में सड़क हादसे में घायल हुई बच्ची को दिया गया प्राथमिक इलाज।

कौशांबी में एक सवारियों से भरी टेंपो सड़क किनारे पलट गई। जिसमें सवार आधा दर्जन से अधिक महिलाएं और बच्चे घायल हो गए। बताया जा रहा है कि सभी घायल शादी समारोह में जा रहे थे। जिसमें पहुंचने में उन्हें देर हो गई थी। तभी टेंपो चालक गाड़ी तेज चला रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

परिवार को समारोह में पहुंचने में हो रही थी देर

जिले के कोखराज थाना क्षेत्र के रोही आरओबी (रेलवे ओवर ब्रिज) के सामने यह घटना हुई है। चरवा थाना क्षेत्र के चपहुआ गांव निवासी मोबिना (50) की बेटी की शादी कोखराज थाना क्षेत्र के कसिया गांव में शुक्रवार को हुई थी। मोमिना व उसके परिवार के अन्य सदस्य अतिया खातून, साजिया बेगम, इकरा (5), शाहबाज, नजमा खातून एवं अयमान (8) गाड़ी से दावत खाने जा रहे थे। घर से निकलने में देरी के चलते पूरा परिवार समारोह में पहुंचने की जल्दी में थे। घायल मोमिना ने बताया कि टेंपो वाला गाड़ी तेजी से चला रहा था। उसे धीरे चलाने को कहा लेकिन रोड खाली देख स्पीड तेज कर दी। अचानक गाड़ी लहरा कर पलट गई।

सभी की स्थिति खतरे से है बाहर

पुलिस ने बताया कि सूचना पर तत्काल घटना स्थल पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य किया गया। एम्बुलेंस के जरिए घायल महिलाओं एवं बच्चे बच्चियों को जिला अस्पताल भेजा गया। डॉक्टर रणजीत लहरी ने बताया कि घायलों की स्थिति खतरे से बाहर है। सभी की मरहम पट्टी की गई है। जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी।