पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तमाशा दिखा रहे शख्स की पलक झपकते हो गई मौत:कौशांबी में भीड़ जुटा कर दिखा रहा था करतब, 60 लोगों ने अपनी आंखों से देखा मौत का मंजर

कौशांबीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पलक झपकते हो गई मौत। - Money Bhaskar
पलक झपकते हो गई मौत।

कौशांबी के मंझनपुर ब्लॉक परिसर में लोगों को तमाशा दिखा रहे एक शख्स की पल भर में मौत हो गई। मंगलवार की दोपहर मौत का यह मंजर तलाशबीन 60 से अधिक लोगों ने अपनी खुली आंखों से देखा। मृतक शख्स पश्चिम शरीरा कोतवाली क्षेत्र के फैजीपुर आषाढ़ा गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। सूचना पर पहुंची सदर कोतवाली पुलिस ने मृतक के घरवालों को जानकारी दी है। मौत की खबर मिलते ही परिवार में मातम का माहौल है।

पश्चिम शरीरा कोतवाली के फैजीपुर आषाढ़ा गांव का रहने वाला सूरज प्रसाद उर्फ कल्लू (52) सूरजबली खेल तमाशा दिखाकर अपना, अपने परिवार का पेट पलता था। परिवार में पत्नी गुड़िया देवी, बेटा इरफान, बेटी सबीना, नजमा, महीदुन, सम्मीरुम है। मंगलवार की दोपहर करीब 1 बजे वह ब्लॉक परिसर में अपने साथ लाए सामान को सजा कर तमाशबीन लोगों को एकत्रित कर खेल दिखा रहा था। अचानक मौत उसे अपने साथ ले गई।

60 लोगों के सामने हुई मौत

बताया जा रहा है करीब 60 से अधिक लोग सूरज प्रसाद के करतब को देख रहे थे। उसी दौरान वह बैठे-बैठे जमीन पर गिर कर अचेत हो गया। जिसके बाद उसे होश में नहीं लाया जा सका। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने लाश के पास से बरामद पहचान पत्र से उनकी पहचान हुई। साथ ही पुलिस ने घर के लोगों को सूचना दी।

पत्नी गुड़िया ने बताया कि सूरज को कोई बीमारी नहीं थी। वह ठीक थे। अचानक कैसे क्या हो गया। अब तो उसकी दुनिया की लूट गई है। इंस्पेक्टर सदर वीके सिंह ने बताया, मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...