पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कौशांबी में बदमाशों ने युवक पर किया फायर:खेत से लौटते समय की हाथापाई, विरोध करने पर मार दी गोली

कौशांबी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोखराज कोतवाली के मितवापुर में खेत से लौट रहे व्यक्ति को बदमाशों ने गोली मार दी गई। गोली उसके बाएं पैर में लगी। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज जारी है। पीड़ित ने पुलिस को 2 बदमाशों की नाम बताए हैं। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

कोखराज के मितवापुर गांव के रहने वाले कृष्ण लाल (55) पुत्र जंगी लाल पेशे से सुपरवाइजर हैं। वह पीडब्लूडी ठेकेदार के लिए काम करते हैं। गुरुवार को करीब सवा 3 बजे वह अपने खेत में गया था। खेत से लौटते समय उसे 3 व्यक्तियों ने रोक लिया। जिन्होंने उसे पकड़ कर पहले हाथापाई की और फिर अवैध तमंचे से गोली मार दी। गोली कृष्ण लाल के बाएं पैर में लगी और तड़पने लगा। गोली चलने की आवाज सुनकर मौके पर स्थानीय लोग पहुंचे। जहां खून से लथपथ पीड़ित तड़प रहा था।

कोखराज कोतवाली के मितवापुर में खेत से लौट रहे व्यक्ति को बदमाशों ने मारी गोली।
कोखराज कोतवाली के मितवापुर में खेत से लौट रहे व्यक्ति को बदमाशों ने मारी गोली।

पीड़ित ने 2 बदमाशों की पहचान की
पीड़ित कृष्णलाल ने बताया कि गोली मारने वाले 2 बदमाश को उसने पहचान लिया है। पुलिस को पीड़ित ने गांव के फूल चन्द्र पुत्र वास देव, रवि पुत्र शिव चन्द्र का नाम बताया है। एक अन्य बदमाश को नहीं पहचान सका।

कौशांबी में बदमाशों की गोली से घायल हुआ शख्स अस्पताल में भर्ती।
कौशांबी में बदमाशों की गोली से घायल हुआ शख्स अस्पताल में भर्ती।

पुलिस ने एक को हिरासत में लिया
कोखराज थाना प्रभारी गणेश प्रसाद ने बताया कि सूचना पर पुलिस ने घायल को एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित की तहरीर पर नामजद लोगों में एक को हिरासत में लिया गया है। आरोपी से पूछतांछ की जा रही है। केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। प्राइमरी जांच में विवाद का कारण स्पष्ट नहीं हो सका।

खबरें और भी हैं...