पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

टाइनी शाखा में महिलाओ के तोड़-फोड़ का वीडियो:पुलिस ने आरोपी महिलाओं को हिरासत में लिया, जमीन का पैसे नहीं देने पर किया हंगामा

कौशांबी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कौशांबी कोतवाली क्षेत्र में बैंक ऑफ बड़ौदा की टाइनी शाखा में बुधवार की दोपहर 3-4 महिलाओ ने पहुंचकर खूब हंगामा किया। महिलाओं ने इस दौरान टाइनी शाखा में तोड़-फोड़ की। महिलाओं की हरकत सीसीटीवी मे कैद हो गई। जिसे किसी ने सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वीडियो का संज्ञान लेकर कोतवाली पुलिस ने तोड़ फोड़ कर रही महिलाओं को हिरासत मे लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

कौशांबी कोतवाली क्षेत्र के गौरये गांव निवासी अमित कुमार त्रिपाठी विजया चौराहे पर बैंक ऑफ बड़ौदा की टाइनी शाखा चलाते है। कई साल पहले अमित कुमार त्रिपाठी के परिजन मुस्तफाबाद गांव के पवन सेन से जमीन खरीदा था। जिसके रुपए के लेन-देन का विवाद पिछले कई सालों से चल रहा था। रुपये न मिलने से नाराज़ बीनू सेन पत्नी पावन सेन, ननद प्रियंका सेन व सावित्री ने बुधवार की दोपहर टाइनी शाखा पर अमित त्रिपाठी से रुपये की मांग की। रुपये न मिलने पर महिलाओं ने शाखा में तोड़फोड़ शुरू कर दी। जिसकी तस्वीरे वहां लगी सीसीटीवी कैमरे मे कैद हो गई। पीड़ित ने सीसीटीवी फुटेज को दूसरे के जरिये सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

धोखे से लिखवाई जमीन और नहीं दिये पैसे
महिलाओं का आरोप है कि टाइनी शाखा के संचालक अमित के रिश्तेदार ने उसकी जमीन को धोखे से लिखवा लिया। जिसके रुपये आज तक नहीं दिये। रुपये मांगने पर उन्हें फर्जी मामले मे फंसाने की धमकी दी जाती थी। स्थानीय थाना पुलिस से शिकायत के बाद भी आरोपियों के खिलाफ अब तक कार्रवाई नहीं की गई।

महिलाओं को अरेस्ट कर कानूनी कार्रवाई
इंस्पेक्टर कौशांबी रमाशंकर सरोज ने बताया कि वीडियो के आधार पर चिन्हित महिलाओं को अरेस्ट कर कानूनी कार्रवाई शुरू की गई है। महिलाओं ने क्षेत्र के कानून व्यवस्था को बिगड़ने की कोशिश की है। जिसके चलते उन पर कार्रवाई हुई है।

खबरें और भी हैं...