पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

कौशांबी में गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए की चोरी:दो युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपी बोले-महंगे गिफ्ट देने के लिए की चोरी

कौशांबी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने दो चोरों को किया गिरफ्तार। - Money Bhaskar
पुलिस ने दो चोरों को किया गिरफ्तार।

कौशांबी में चरवा पुलिस ने शुक्रवार को चोरी की घटना का खुलासा करते हुए दो चोरों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में चोरों ने बताया कि गर्लफ्रेंड को दिवाली गिफ्ट देने के लिए उन लोगों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने बदमासों के कब्जे से तीन मोबाइल, दो चार्जर, एक हेडफोन और एक बैट्री बरामद की है।

इलेक्ट्रानिक की दुकान में की थी चोरी

चरवा थाना क्षेत्र के सटई गांव चौराहा स्थित एक इलेक्ट्रानिक की दुकान है। दुकान के मालिक सचीन कुमार ने पुलिस को तहरीर देकर शिकायत दर्ज कराई कि उसकी दुकान से बदमाशों ने दीवार काट कर चोरी की है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने 19 साल के अजय कोरी और अंकुर त्रिपाठी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की। कुछ ही देर में बदमाशों ने अपने जुर्म कबूल कर लिए।

आरोपी बोले- अब नहीं करेंगे चोरी

पुलिस को दिए बयान में बदमाशों ने बताया कि वह अपनी-अपनी गर्लफ्रेंड को महंगे मोबाइल गिफ्ट देना चाहते थे। रुपए न होने के कारण उन्हें चोरी करनी पड़ी। अब वह कभी चोरी नहीं करेंगे। इंस्पेक्टर चरवा अरविंद त्रिवेदी ने बताया कि चोरी की घटना का खुलासा कर अजय और अंकुर नाम के दो बदमाश गिरफ्तार किए गए हैं। इनके पास से चोरी का माल बरामद हुआ है। कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...