पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कौशांबी में कंटेनर ने बस में मारी टक्कर:सवारियों को आई मामूली चोटें, चालक हुआ गंभीर रूप से घायल

कौशांबी9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कंटेनर ने बस में मारी टक्कर। - Money Bhaskar
कंटेनर ने बस में मारी टक्कर।

कौशांबी में कोखराज थाना क्षेत्र के मलाका गांव के पास रोडवेज बस और कंटेनर में बुधवार को भिड़ंत हो गई। हादसे में बस की सवारियों को मामूली चोट लगी है। जबकि कंटेनर चालक को गंभीर चोटें आई हैं। घटना एनएच-2 हाई वे पर होने के चलते कई घण्टे सड़क पर जाम की स्थिति बनी रही। जिसे कोखराज पुलिस ने मौके पर पहुंच सामान्य किया। बस में बैठी सवारियों को प्राथमिक उपचार के बाद उनके गंतव्य की तरफ रवाना कर दिया गया है।

सवारियों को बचाने के लिए चालक ने बस को किनारे लगाया

राष्टीय राज मार्ग-2 पर बुधवार की सुबह कानपुर की तरफ जा रहा कंटेनर अचानक गलत दिशा में आकर प्रयागराज की तरफ जा रही बस से लड़ गया। घटना के समय रोडवेज बस चालक पवन की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा होने से बच गया। बताया जा रहा है कि बस चालक ने सामने से आ रहे कंटेनर को देखकर बस को किनारे खड़ा कर दिया था। टक्कर में कंटेनर चालक बिरजू को सर, हाथ और पैर में चोट आई है। बस में बैठी सवारियों को मामूली चोटे आई हैं। जिन्हें स्थानीय नागरिकों और पुलिस की मदद से प्राइमरी चिकित्सा केंद्र में भेजा गया।

बस की सभी सवारियां सुरक्षित

बस चालक पवन ने बताया कि बस फतेहपुर से निकलकर सुबह 9 बजे सैनी बस स्टेशन पर रुकी थी। वहां से सवारियों को लेकर वह प्रयागराज के लिए निकले थे। मलाका के पास कंटेनर चालक ने गलत दिशा में आकर सामने से टक्कर मार दी। बस की सावरियां सुरक्षित हैं। दूसरी बस से सभी को उनके गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया है।

जाम को खुलवाया गया

सीओ सिराथू योगेंद्र नारायण कृष्ण ने बताया कि बस और कंटेनर में भिड़ंत की सूचना पर कोखराज पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। घायलों को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मूरतगंज भेजा गया। सड़क पर वाहनों के भिड़ने से जाम की स्थिति बन गई थी। वाहनों को हटवाकर यातायात सामान्य कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं...