पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59906.95-0.32 %
  • NIFTY17911.7-0.15 %
  • GOLD(MCX 10 GM)480700.26 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633193.1 %

कौशांबी में युवती ने ग्रामीणों के साथ किया चक्का जाम:प्रेमी पर लगाया दुष्कर्म व बेचने के प्रयास का आरोप, पुलिस ने 24 लोगों पर किया केस

कौशांबी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कौशांबी में लोगों के चक्काजाम के चलते लगी गाड़ियों की लंबी कतार। - Money Bhaskar
कौशांबी में लोगों के चक्काजाम के चलते लगी गाड़ियों की लंबी कतार।

कौशांबी में एक युवती ने अपने परिजनों और ग्रामीणों के साथ मिलकर मंझनपुर रोड पर जाम लगा दिया। उसका आरोप है कि पड़ोसी युवक के साथ उसका प्रेम-प्रसंग था। युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही उसे बेचने का भी प्रयास किया। पुलिस में तहरीर देने पर भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। दबाव बनाने के लिए उसने चक्का जाम किया। बाद में पुलिस ने बलपूर्वक जाम खुलवाया।

दोनों का दो साल से चल रहा प्रेम-प्रसंग

जिले के बेनीराम कटरा तिराहे पर मंगलवार दोपहर इलाके के एक गांव की रहने वाली युवती ने पुलिस में शिकायती पत्र दिया था। उसका आरोप है कि पड़ोस के लड़के विजय कुमार से उसका प्रेम प्रसंग दो साल से चल रहा था। युवक ने इस दौरान उसके साथ दुष्कर्म व उसे बेचने का प्रयास किया है। उसने आरोपी के खिलाफ पुलिस से कार्यवाही की मांग की थी। पुलिस ने जांच का हवाला देकर कार्यवाही नहीं की।

एक घंटे तक रुका रहा आवागमन

इससे नाराज युवती ने अपने परिजनो सहित मंझनपुर रोड जाम कर घंटों हंगामा किया। नाराज परिजनों की बात पर यकीन कर आसपास के ग्रामीणों ने सड़क पर बांस बल्ली रखकर प्रयागराज मंझनपुर मार्ग पर चक्का जाम कर दिया। जिससे पूरे एक घंटे तक वाहनों व राहगीरों का आवागमन रुक गया था। नाराज ग्रामीणों को पुलिस ने समझाने बुझाने का प्रयास किया। लेकिन गांव वाले नहीं माने। बाद में पुलिस ने हल्का बल का प्रयोग कर पुलिस ने किसी तरह चक्काजाम समाप्त कराया। तब जाकर आवागमन शुरू हो सका था।

सीओ चायल श्यामकांत के बताया कि बेनीराम कटरा चौकी में तैनात दीवान बीरेंद्र सिंह की तहरीर पर पुलिस ने चक्काजाम करने के मामले में कुल 24 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जिसमें से कुछ नामजद भी हैं।