पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57276.94-1 %
  • NIFTY17110.15-0.97 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48432-0.52 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62988-1.1 %

कौशांबी में पूर्व प्रधान का घर में मिला शव:पास में पड़ी थी लाइसेंसी बंदूक, गले और सिर से निकल रहा था खून

कौशांबी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्व प्रधान ने खुद को मारी गोली। - Money Bhaskar
पूर्व प्रधान ने खुद को मारी गोली।

कौशांबी में कोखराज थाना क्षेत्र के गनपा गांव के पूर्व प्रधान गंगादीन का शव मंगलवार सुबह उनके घर के कमरे में मिला है। शव के पास उनकी लाइसेंसी बंदूक भी पड़ी थी। उनके सर से खून निकाल रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे मे लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस जांच में पूर्व प्रधान कि मौत को आत्महत्या से जोड़ कर देख रही है।

10 साल पहले बने थे प्रधान

गनपा गांव निवासी गंगादीन सरोज (70) अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनकी 7 बेटियां हैं । सभी बेटियों की शादी हो चुकी है। एक बेटी पुलिस में नौकरी कर रही है। गंगा दीन परिवार के साथ गांव का भी ध्यान रखते थे। उन्होंने खुद के गांव को विकास के पथ पर आगे बढ़ाया है। का गौरव हासिल किया। वो 10 साल पहले गनपा गांव के प्रधान भी निर्वाचित हुए थे।

कई लोग बन गए थे दुश्मन

गांव में कई सारे उनके दुश्मन भी थे। जान का खतरा होने पर गंगा दीन ने सरकार से सुरक्षा की गुहार लगाई थी। उन्होंने लाइसेंसी बंदूक खुद की हिफाजत के लिए खरीदी थी। परिजन बताते हैं कि वो पिछले कई सालों से शुगर की बीमारी से पीड़ित हो गए थे। जिसके बाद से उनकी शारीरिक हालत ठीक नहीं थी। वो काफी परेशान रहते थे। सुरक्षा कारणों से वो अपनी बंदूक हमेशा अपने पास ही रखते थे।

पुलिस ने शुरू की जांच

मंगलवार सुबह परिवार के लोगों ने उन्हें कमरे में मृत हालत में देखा। सिर और गले के पास से खून निकल रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे मे लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। एसपी समर बहादुर ने बताया कि पूर्व प्रधान की मौत की सूचना पर कोखराज पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। प्राइमरी जांच में मामला खुदकुशी का प्रतीत हो रहा है। बावजूद इसके सभी बिंदुओ पर थाना पुलिस को जांच के निर्देश दिये गए हैं।

खबरें और भी हैं...