पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kaushambi
  • Kaushambi... Father Son Gambhir Due To Truck Collision: Son's Broken Color Bone After Falling From Bike, Father Kept Pleading For Help On The Roadside To Save Son's Life

कौशांबी में ट्रक की टक्कर से पिता-पुत्र घायल:बाइक से गिरने पर बेटे की टूटी कलर बोन, बेटे की जान बचाने सड़क किनारे मदद की गुहार लगाता रहा पिता

कौशांबीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कौशांबी जनपद के सैनी कोतवाली क्षेत्र के डोरमा गांव के समीप एक ट्रक ने बाइक सवार पिता पुत्र को टक्कर मार जख्मी कर दिया। हादसे में घायल बेटे की जिंदगी बचाने के लिए वृद्ध पिता काफी देर तक लोगों से मदद की गुहार लगाता रहा, लेकिन किसी कोई मदद नहीं की। करीब एक बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेस के जरिए अस्पताल पहुंचाया। घायल पिता पुत्र का इलाज जिला अस्पताल मे किया जा रहा है। बेटे की हालत डॉक्टरों ने नाजुक बताई है।

लोगों से मदद की गुहार लगाई, लेकिन मदद को कोई नहीं रुका
कड़ा धाम कोतवाली क्षेत्र के सौरई बुजुर्ग गाव के रहने वाले शिव भवन पुत्र मोतीलाल व मोतीलाल पुत्र भोला प्रसाद सुबह डोरमा गाव किसी काम से गए थे। बाइक बेटा चला रहा था। डोरमा से लौटते समय जीटी रोड पहुंचे थे। तभी पीछे से आए एक अज्ञात ट्रक ने बाइक मे टक्कर मार दी। टक्कर लगने से शिव भवन व पिता मोतीलाल सड़क किनारे गिर पड़े। शिव भवन के कंधे की हड्डी टूट गई। बेहद गंभीर हालत मे देख पिता ने काफी देर तक सड़क से गुजर रहे लोगों से मदद की गुहार लगाई, लेकिन उनकी मदद को कोई नहीं रुका।

सड़क हादसे में पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल
सड़क हादसे में पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल

एक घंटे बाद पहुंची पुलिस
पुलिस को फोन कर उन्होंने जानकारी दी। करीब एक घंटे बाद पुलिस मदद को पहुंची। एंबुलेस के जरिए घायल पिता पुत्र को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने बेटे की कलर बोन टूटी होने की जानकारी दी। पिता मोती लाल ने बताया कि बेटे की हालत देख उसके लोगों से मदद मांगी पर कोई मदद को आगे नहीं आया। डॉ. नीतेश सिंह ने बताया कि घायल मोतीलाल की हालत मे सुधार है, जबकि शिव भवन की हालत गंभीर है। उसे सिर मे भी चोटें आई हैं। प्राइमरी रिपोर्ट के लिए स्थानीय थाना पुलिस को सूचना अग्रसारित की गई है।

खबरें और भी हैं...