पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कौशांबी में महिला ने किया सुसाइड:पति ने जेठ के खाते में भेजे थे 5 हजार रूपये, 1 हजार कम मिले तो खाया जहर; अस्पताल में तोड़ा दम

कौशांबी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

यूपी के कौशांबी में एक महिला ने पैसों की रंजिश के चलते महिला ने जहर खा लिया। महिला की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके बाद घर में रोना-पीटना शुरू हो गया। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पति से झगड़ी फिर नहीं मिला पैसा
घटना कौशांबी जिले के पश्चिम शरीरा कोतवाली के देवरी गांव की है। बताया गया कि देवरी गांव के रहने वाले राम प्रसाद दिल्ली में नौकरी करते हैं। राम प्रसाद ने अपने बड़े भाई गया प्रसाद के खाते में पांच हजार रूपये भेजे थे। इन रूपयोें को राम प्रसाद की पत्नी विनीता (40) को देना था। आरोप है कि गया प्रसाद ने 5 हजार में से 1 हजार रूपये खेती के लिए काट लिए। इससे विनीता नाराज हो गई और पति से झगड़ बैठी। इसके बाद भी उसे एक हजार रूपये नहीं मिले।

घर में खाया जहर, अस्पताल में तोड़ा दम
रूपये न मिलने से नाराज विनीता ने घर में जहर खा लिया, जिससे उसकी तबियत बिगड़ने लगी। परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां उसे भर्ती करवाया गया। बुधवार देर शाम विनीता की अस्पताल में ही मौत हो गई। पश्चिम शरीरा के चौकी इंचार्ज भवानी सिंह ने बताया कि मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि किसी भी पक्ष से तहरीर प्राप्त नहीं हुई है , अगर तहरीर मिलती है तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...