पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कौशांबी में सड़क हादसा:पत्नी की दवा लेकर घर जा रहे पति को डंपर ने मारी टक्कर, पहिए को सिर से कुचला, मौत

कौशांबी5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क हादसे में युवक की मौत। - Money Bhaskar
सड़क हादसे में युवक की मौत।

कौशांबी में कोखराज कोतवाली क्षेत्र के बिसारा पेट्रोल पम्प के सामने ओवर लोड डंफर ने बाइक सवार युवक को टक्कर मारकर कुचल दिया। हादसे में युवक की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद युवक काफी देर तक सड़क पर तड़पता रहा, लेकिन लोग तमाशा देखते रहे।

युवक चमन्धा गांव का निवासी बताया जा रहा है। पुलिस ने युवक को अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों ने बताया कि वो बीमार पत्नी कि दवा लेने मंझनपुर आया था। दवा लेकर वो वापस घर आ रहा था।

बाइक से घर जा रहा था वापस

कामता प्रसाद (30) पुत्र श्याम लाल मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का पेट पाल रहा था। पिछले कई दिनों से कामता की पत्नी बीमार चल रही थी। जिसका इलाज वो ससुराल चमन्धा में किसी वैध से करा रहा था। दोपहर में कामता चमन्धा गांव पहुंचा। वैध से दवा और साली को लेकर बाइक से घर वापस जा रहा था।

डंपर चालक हुआ फरार

रास्ते में बिसारा पेट्रोल पम्प पर रुककर बाइक में पेट्रोल डलवा कर वो सड़क पर पहुंचा। सड़क पर पहुंचते ही मंझनपुर की तरफ से जीटी रोड जा रहे ओवर लोड डंफर से उसकी बाइक में टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही बाइक और उसकी साली सड़क किनारे दूर जा गिरे। कामता सड़क पर गिरा। जिसे डंफर ने पहिए से कुचल दिया। हादसे के बाद डंफर चालक गाड़ी सहित फरार हो गया। पीड़ित परिजनों का कहना है कि पत्नी कि बीमारी से कामता काफी परेशान रहता था। अब उसके घर में कोई कमाने वाला शख्स नहीं बचा है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

इंस्पेक्टर कोखराज उपेन्द्र राय ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर युवक को अस्पताल भेजा है। जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। मृतक के परिजनों कि तहरीर के क्रम में कानूनी कार्रवाई की जाएगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...