पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59802.74-0.49 %
  • NIFTY17863.7-0.42 %
  • GOLD(MCX 10 GM)480700.26 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633193.1 %

कौशांबी में ईंट से कूचकर युवक की हत्या:पिता को भी किया घायल, मौके से आरोपी हुआ फरार

कौशांबी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस मौके पर पहुंचकर कर रही मामले की जांच। - Money Bhaskar
पुलिस मौके पर पहुंचकर कर रही मामले की जांच।

कौशांबी के चरवा थाना क्षेत्र के कोइलहा गांव के एक युवक की ईंट से मार-मार कर हत्या कर दी गई। आरोपी ने बेटे को बचाने आए पिता पर भी जानलेवा हमला कर उसे जख्मी कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हत्यारे की तलाश में जुट गई है।

कमलेश को अस्पताल में कराया भर्ती

चरवा थाना क्षेत्र के गोलकइया मजरा कोइलहा गांव के रहने वाले मंगल (18) और पिता कमलेश घर में सुबह घायल हालत में मिले। पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमलेश को घायल देख उसे अस्पताल पहुंचाया। मंगल की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने हत्यारे की तलाश शुरू कर दी है।

दोनों के बीच हुआ विवाद

पीड़ित कमलेश ने बताया कि उसके पड़ोसी रिश्तेदार बहोरी रात में अपने घर से झगड़ा करके उनके घर आ गया था। उसी के साथ मंगल सोने गया था। रात में दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। बहोरे ने ही मेरे बेटे मंगल को ईंट पत्थर से कुचल कर मार डाला। घटना को अंजाम देने के बाद वो मौके से फरार हो गया।

एसपी राधेश्याम विश्वकर्मा ने बताया कि मौके पर जाया गया है। प्रकरण की जांच की जा रही है। आरोपी बहोरे फरार है। जल्द उसकी गिरफ्तारी की जाएगी। प्राइमरी जांच में हत्या आरोपी बहोरे मानसिक बीमार से पीड़ित प्रतीत हो रहा है।

खबरें और भी हैं...