पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कौशांबी में कटेंनर से भिड़ी बस:हादसे में चालक और 25 यात्री घायल, कानपुर से प्रयागराज जा रही थी रोडवेज

कौशांबी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कौशांबी के कोखराज में नेशनल हाईवे पर चल रहे कंटेनर चालक ने अचानक ब्रेक मार दी। जिससे उसके पीछे कानपुर से प्रयागराज जा रही रोडवेज बस कंटेनर भिड़ गई। इस हादसे में बच चालक और 25 यात्री घायल हो गये और बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने घायल बस चालक को कड़ी मशक्कत के बाद बस से बाहर निकाला और सभी घायलों को अस्पताल भेजा।

कोखराज थाना क्षेत्र के ककोढा के पास कानपुर से प्रयागराज की तरफ जा रही फतेहपुर डिपो की रोडवेज बस कंटेनर से टकरा गई। हादसे में बस चालक चंद्रिका प्रसाद मिश्रा (45) स्टेयरिंग से फंस गया। जिसे कड़ी मशक्कत के बाद लोगों की मदद से पुलिस ने बाहर निकाला। हादसे में दो दर्जन सवारियां घायल हो गई। सभी घायलों को मूरतगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया।

कौशांबी के कोखराज में कटेंनर से भिड़ी बस।
कौशांबी के कोखराज में कटेंनर से भिड़ी बस।

बस में 41 यात्री थे सवार
बस के परिचालक सैयद अशफाक हुसैन ने बताया कि बस में कुल 41 सवारी थी। जिसमें से 25 सवारियों को चोट आने पर अस्पताल भेजा गया। जिन्हें मामूली चोट थी, वह दूसरी बस से प्रयागराज के लिए रवाना हो गए। मौके पर कोखराज थाने की पुलिस और सिराथू के सीओ केजी सिंह पहुंचे। पुलिस ने हाईवे पर लगे हुए जाम को हटवाया।

कौशांबी के कोखराज में नेशनल हाईवे पर सड़क हादसा।
कौशांबी के कोखराज में नेशनल हाईवे पर सड़क हादसा।

घायलों का कराया गया उपचार
सीओ केजी सिंह ने बताया कि हादसे की सूचना पर थाना पुलिस और वह खुद मौके पर पहुंचे। राहत एवं बचाव कार्य शुरू कराया गया। घायलों को प्राथमिक उपचार कराकर उनके गंतव्य के लिए भेजा गया। बस ड्राइवर को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। हालत खतरे से बाहर बताई गई है। यातायात सामान्य कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...