पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

कौशांबी में भाजपा विधायक चोर है के लगे नारे:बीएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष पर दर्ज कराया केस, कहा- मेरी सार्वजनिक छवि को नुकसान पहुंचाने का किया प्रयास

कौशांबी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कौशांबी में बहुजन मुक्ति मोर्चा  के कार्यकारी अध्यक्ष दानिश अली के सामने भाजपा विधायक चोर है के लगे नारे। - Money Bhaskar
कौशांबी में बहुजन मुक्ति मोर्चा  के कार्यकारी अध्यक्ष दानिश अली के सामने भाजपा विधायक चोर है के लगे नारे।

कौशांबी में बीजेपी विधायक संजय कुमार गुप्ता ने बहुजन मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष दानिश अली पर केस दर्ज कराया है। उन्होंने बताया है कि बीएमएम अध्यक्ष उनके खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे थे। जिससे उनकी छवि को नुकसान पहुंच रहा था। कार्यकारी अध्यक्ष एक मृतक किशोरी के घर शोक व्यक्त करने पहुंचे थे। वहां उन्होंने लोगों के सामने विधायक पर अभद्र टिप्पणी की थी। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने विधायक का नाम लेकर चोर है के नारे लगाए हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

किशोरी ने शर्मसार होकर की थी आत्महत्या
जिले के मकदूमपुर गांव में एक किशोरी ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जानकारी के मुताबिक किशोरी अपने प्रेमी के साथ कमरे में परिजनों द्वारा पकड़ी गई थी। जिससे शर्मसार होकर उसने यह कदम उठा लिया। उसकी मौत के बाद उसका प्रेमी मौके से फरार हो गया। जिसको पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी।

घर पर रोज आने लगे विभिन्न पार्टियों के नेता
इस घटना के बाद राजनैतिक दलों के नेता का मृतका के घर रोज का आना जाना बना हुआ है। बीएमएम के अध्यक्ष दानिश अली भी अपने कुछ साथियों के साथ पीड़ित परिवार के घर पहुंचे थे। जिनके सामने कुछ ग्रामीण महिलाओं ने बीजेपी विधायक का नाम लेकर नारा लगाना शुरू कर दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

पुलिस ने दानिश और अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज किया केस
पिपरी इंस्पेक्टर आदित्य सिंह ने बताया कि सदस्य विधानसभा चायल संजय कुमार गुप्ता की तहरीर प्राप्त हुई थी। जिसके बाद कई धाराओं के तहत बहुजन मुक्ति मोर्चा के अध्यक्ष दानिश अली एवं अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर विवेचना की जा रही है।