पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कौशांबी में सड़क हादसा:बाइक ने साइकिल पर मारी टक्कर, बुजुर्ग की मौत, दो घायल

कौशांबी7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने परिजनों से ली जानकारी। - Money Bhaskar
पुलिस ने परिजनों से ली जानकारी।

कौशांबी में मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के टिकरी गांव के पास बाइक सवार युवक ने साइकिल सवार वृद्ध को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से 60 वर्षीय वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक सवार महिला और युवक घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। चिकित्सकों ने घायलों की हालत स्थिर बताई है। पुलिस बुजुर्ग के परिजनों की तहरीर के अनुसार कानूनी कार्रवाई की बात कह रही है।

घर जाते समय हुआ हादसा

पश्चिम शरीरा कोतवाली के रामधीन का पुरवा गांव निवासी पंचू लाल (60) पुत्र मणिशंकर घर से किसी काम से टिकरी गांव आया था। साइकिल से घर वापस जाते समय बाइक सवार श्रवण कुमार पुत्र बेलाई गाव बाकरगंज ने पंचू की साइकिल में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही पंचू जमीन पर गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। टक्कर लगने से अनियंत्रित हुई बाइक पर सवार श्रवण कुमार और उसकी बहन ननकी देवी गंभीर रूप से घायल हो गई।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची मंझनपुर पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर घायलों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल के डाक्टर के मुताबिक घायल ननकी और श्रवण की हालत इलाज के बाद खतरे से बाहर है। पुलिस घटना में एक वृद्ध को भी लेकर अस्पताल आई है। जिसकी मौत पहले ही हो चुकी थी। मृतक का नाम पंचू बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...