पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

कौशांबी में सड़क हादसे में दरोगा घायल:गश्त करते वक्त नील गाय से टकराई बाइक, आंख समेत कई जगहों पर आई गंभीर चोट

कौशांबी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कौशांबी में दरोगा एक्सीेडेंट के बाद मौके पर पहुंची पुलिस। - Money Bhaskar
कौशांबी में दरोगा एक्सीेडेंट के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।

कौशांबी में एक चौकी इंचार्ज रात में गश्त करने के लिए बाइक से निकले थे। तभी उनकी बाइक एक नाल गाय से टकरा गई। जिससे वह गिर पड़े। उन्हें आंख समेत कई जगहों पर गंभीर चोट आई। साथ ही बाइक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां से उन्हें प्राइमरी इलाज के बाद प्रयागराज के हायर हेल्थ सेंटर रेफर कर दिया गया।

देर रात नील गाय से टकरा कर हुआ हादसा
जिले के कोतवाली मंझनपुर क्षेत्र मे सिराथू रोड पर कोर्रई पुलिस चौकी है। यहां के इंचार्ज राजीव नारायण सिंह शुक्रवार की रात करीब 11 बजे गश्त कर रहे थे। तभी पीडब्ल्यूडी आवासीय परिसर के पास उनकी बाइक अचानक जंगली नीलगाय से टकरा गई। टक्कर लगते ही सब-इंस्पेक्टर राजीव नारायण सिंह सड़क पर गिर पड़े।

हेलमेट न पहनने से सिर पर आई चोट
जानकारी के मुताबिक उन्होंने हेलमेट नहीं पहन रखा था। जिसके चलते चौकी इंचार्ज को सिर, आंख और शरीर के अन्य जगहों पर गंभीर चोटें आई हैं। मामले की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस सहित एसपी, एएसपी, सीओ मौके पर पहुंचे। उन्हें जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने सिर व आंख मे गंभीर चोट होने के चलते उन्हें प्रयागराज के स्वरूपरानी अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उनकी हालत अब भी नाज़ुक बताई जा रही है।

एएसपी समर बहादुर ने बताया कि घटना के बाद इलाज के लिए राजीव नारायण सिंह को अस्पताल मे भेजा गया है। परिजनों को हादसे की सूचना दी गई है। स्वास्थ्य को लेकर पुलिस लगातार डॉक्टरों से संपर्क बनाए हुए है। बेहतर से बेहतर इलाज मुहैया करवाना पहली प्राथमिकता है ।