पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कौशांबी में छोटे भाई ने की बड़े भाई की हत्या:थाने पहुंचकर बोला- हमको गिरफ्तार कर लो, अपने भाई को मारकर आए हैं, देखो डंडा

कौशांबी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कौशांबी में छोटे भाई ने बड़े भाई की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। बड़े भाई की हत्या के बाद आरोपी थाने पहुंचा। आरोपी पुलिस से बोला कि, 'मैंने अपने भाई की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी है, मुझे गिरफ्तार कर लो।' बड़े भाई ने छोटे भाई के बेटे की देखभाल करने से मना कर दिया था। इस बात से आरोपी भाई नाराज था। जिसके बाद उसने यह खौफनाक कदम उठाया।

बड़ा भाई खटिया पर तड़प रहा था

पुलिस का कहना है कि हत्या की जानकारी मिलते ही हम लोग मौके पर पहुंचे। आरोपी का बड़ा भाई खटिया पर तड़प रहा था। आस पास गांव के लोग खड़े हुए थे। पुलिस बड़े भाई को अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टर ने उसको मृत बता दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामला मंगलवार दोपहर का है। पश्चिम शरीरा कोतवाली क्षेत्र के अमीना गांव में यह घटना हुई है।

मां बोली, मेरा बड़ा बेटा पूरा घर चलाता था। अब उसके जाने के बाद हम लोग क्या करेंगे।
मां बोली, मेरा बड़ा बेटा पूरा घर चलाता था। अब उसके जाने के बाद हम लोग क्या करेंगे।

सिर पर डंडे से किए कई वार

पीड़ित मां ने बताया कि मेरे बड़े बेटे ने छोटे भाई के बेटे की जिम्मेदारी संभालने से मना कर दिया था। इस बात से वो नाराज था। मंगलवार को मेरा बड़ा बेटा घर के बाहर खटिया पर सो रहा था। तभी छोटे बेटे ने उसके सिर पर डंडे मारे। हमले में वो बुरी तरह से जख्मी हो गया। घटना के समय मैं घर के अंदर काम कर रही थी। भाई को मारने के बाद छोटा बेटा अपने खिलाफ रिपोर्ट लिखवाने खुद थाने चला गया।

आरोपी लगातार बदल रहा बयान

मामले में सब इंस्पेक्टर भवानी सिंह ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाई थाने आया। उसने खून से सना डंडा दिखाकर कहा कि, ‘ मैं अपने भाई को मारकर यहां आया हूं। मेरे खिलाफ केस दर्ज कर लो।’ हम लोग आरोपी के बयान ले रहे हैं। आरोपी लगातार अपने बयान बदल रहा है। हम लोग मामले की जांच कर रहे हैं।

मां ने घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी।
मां ने घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी।

आरोपी कोई काम नहीं करता

मरने वाले बड़े भाई का नाम अशोक केसरवानी है। उसकी उम्र 40 साल है। आरोपी छोटे भाई का नाम मोनू है। उसकी उम्र 38 साल है। दोनों भाइयों की शादी हो चुकी है। दोनों के 1-1 लड़का है। बड़ा भाई खेती करता है। वहीं मोनू कुछ नहीं करता है। छोटे भाई की पत्नी भी कुछ नहीं करती है।

खबरें और भी हैं...