पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

कौशांबी में सड़क हादसे में युवक की मौत:ट्रैफिक पुलिस के बैरियर में घुसने से हुआ हादसा

कौशांबी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अंधेरे की वजह से नहीं दिखा बैरियर। - Money Bhaskar
अंधेरे की वजह से नहीं दिखा बैरियर।

कौशांबी में पिपरी थाना क्षेत्र के मनौरी स्थित रेलवे ओवर ब्रिज पर शनिवार की सुबह हुए हादसे में मोपेड सवार युवक की मौत हो गई। युवक पुफामुफ्ती से मनौरी किसी काम से आ रहा था।

युवक पुल के ऊपर लगे जनरेटर को कवर करने के लिए रखे गए ट्रैफिक पुलिस के बैरियर में घुस गया। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसके घर वालों को सूचना दे दी है। मृतक घर का एकलौता कमाने वाला शख्स बताया जा रहा है।

फेरी लगाने का काम करता है शिव लोचन

प्रयागराज के पुफामुफ्ती थाना क्षेत्र के गोहमलवा गांव का रहने वाला शिव लोचन फेरी लगाने का काम करता है। रोज की तरह वो शनिवार की सुबह किसी काम से मनौरी आ रहा था। मनौरी के आरओबी पर उतरते समय वो मोपेड सहित पुल पर रखे जनरेटर से टकरा गया।

जनरेटर को यातायात पुलिस के बैरियर से कवर किया गया था। युवक अंधेरे में उसको देख नहीं पाया। स्थानीय निवासी सुरेंद्र केसरवानी ने बताया कि रात में पुल पर अंधेरा रहता है। महीनों से जनरेटर यहां रखा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

तहरीर देने पर होगी कार्रवाई

पुलिस ने बताया कि शिव लोचन के पिता नहीं है। वह घर में कमाने वाला एक ही शख्स था। शिव लोचन के पीछे मां, पत्नी और 3 छोटे-छोटे बच्चे बेसहारा हो गए हैं। पिपरी पुलिस ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। पीड़ित परिवार के लोग किसी तरह की तहरीर देते हैं, तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...