पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कौशांबी में सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत:बालू लदे डंफर ने बाइक में मारी टक्कर, घर का सामान लेने बाजार आए थे दोनों युवक

कौशांबी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में मृत सूरज पाल। - Money Bhaskar
हादसे में मृत सूरज पाल।

कौशांबी जिले की सराय अकिल कोतवाली क्षेत्र के मुलायमपुर गांव के समीप डंफर की टक्कर से बाइक सवार 2 युवकों की मौत हो गई। युवक आपस में गहरे दोस्त बताए का रहे है। दोनों घर के किसी काम से कनैली बाज़ार आए थे। जहां से लौटते समय वह हादसे का शिकार हो गए। पुलिस ने युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है।

मौके पर पहुंची पुलिस।
मौके पर पहुंची पुलिस।

घर का सामान लेने जा रहे थे दोनों दोस्त

कौशांबी कोतवाली क्षेत्र के सुनवारा गांव के रहने वाले सूरज पाल (29) पुत्र श्याम पाल व राहुल (27) पुत्र गरीलाल आपस में जिगरी दोस्त थे। दोनों का घर अपने सामने होने के चलते एक साथ रहना दोनों की आदत में बचपन से सुमार हो गया था। सूरज ने 8 तक पढ़ाई की थी और राहुल 5 वीं तक ही पढ़ सका। दोनों ने अपने परिवार का खर्च सभालने को काम धंधे में लग गए। सूरज दिल्ली में पिज्जा की दुकान में काम करता था और राहुल ने गांव में टेलर की दुकान शुरू कर दी। सूरज के दादा के लड़के की शादी थी। जिसके चलते वह गांव आया था। गांव आते ही राहुल और सूरज सुबह से शाम तक एक साथ रहते।

पोस्टमार्टम हाउस में मौजूद परिजन।
पोस्टमार्टम हाउस में मौजूद परिजन।

बालू लदे डंफर ने मारी टक्कर

मंगलवार की देर शाम परिवार के लोगो ने सूरज को बाज़ार कुछ सामान लाने को भेजा। जैसे ही सूरज में बाइक निकाली राहुल लपक कर उसके साथ हो लिया। सूरज राहुल बाज़ार से लौट रहे थे कि अचानक उसने बालू लदे डंफर में टक्कर मार दी। मौके पर दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन दोनों दोस्तो ने एक साथ दम तोड़ दिया। अस्पताल पहुंचे सूरज और राहुल को डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिजनों को युवकों के मौत की खबर दे दी है। मौत की खबर गाव पहुंचते ही मातम पसर गया है।

मामले में कागजी कार्रवाई करती पुलिस।
मामले में कागजी कार्रवाई करती पुलिस।

सराय अकिल पुलिस जांच अधिकारी एम एल चौधरी ने बताया, हादसे के स्थल ने डंफर व चालक को कस्टडी में ले लिया गया है। घायलों को अस्पताल लाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। शव के पंचायतनामा कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

युवकों के परिजन।
युवकों के परिजन।
खबरें और भी हैं...