पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कौशांबी में महिला ने की आत्महत्या:8 महीने पहले सड़क हादसे में कट गया था एक पैर, माली हालत खराब होने पर नहीं जी पाई आगे की जिंदगी

कौशांबीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कौशांबी में महिला ने की आत्महत्या। - Money Bhaskar
कौशांबी में महिला ने की आत्महत्या।

कौशांबी जिले के कोखराज थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने बताया कि आठ माह पहले सड़क हादसे में मृतका का दाहिना पैर कट गया था। इलाज में परिवार की माली हालत खराब हो गई थी। दो माह में कई बार महिला ने जान देने का प्रयास किया था, लेकिन हर बार उसे बचा लिया गया था।

फंदे पर लटकता मिला शव

बता दें कि कोखराज थाना क्षेत्र के बिसरा गांव निवासी संतोष कुमार पेशे से दिहाड़ी मजदूर है। गांव में वह अपनी पत्नी सुनीता देवी (35) और तीन बच्चों के साथ रहता है। गुरुवार सुबह जब संतोष सोकर उठा तो देखा कि पत्नी सुनीता का शव कमरे में दुपट्टे के सहारे लटक रहा था। संतोष के शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। लोगों ने सुनीता को फंदे से नीचे उतारा।

डंपर की टक्कर से कट गया था पैर

संतोष ने बताया कि अप्रैल माह में डंपर की टक्कर से सुनीता का दाहिना पैर कुलच गया था। इलाज के दौरान उसका पैर काटना पड़ा था। पत्नी के इलाज में परिवार की माली हालत भी खराब हो गई थी। सुनीता को लगता था कि उसने पति का बोझ बढ़ा दिया है। इसी के चलते कई बार उसने जान देने की कोशिश की थी, लेकिन लोगों ने देखकर बचा लिया था।

तहरीर मिलने पर की जाएगी कार्रवाई

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोखराज इंस्पेक्टर संदीप तिवारी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है। मायके पक्ष को भी सूचना दी गई है। तहरीर प्राप्त होने पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...