पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कौशांबी में 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म:12 मई से पुलिस बताती रही मारपीट, महिला संगठन ने SP से की शिकायत, मामला दर्ज

कौशांबीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसपी के निर्देश के बाद रिपोर्ट दर्ज की गई। - Money Bhaskar
एसपी के निर्देश के बाद रिपोर्ट दर्ज की गई।

कौशांबी में कड़ा धाम कोतवाली पुलिस की बड़ी लापरवाही गुरुवार को सामने आई। पुलिस जिस मामले को महज मामूली मारपीट का मामला बता रही थी।

उसमें 5 साल की मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। महिला संगठन के आक्रोश के बाद एसपी ने रेप का केस दर्ज करने के आदेश दिए।

पुलिस पर तहरीर बदलवाने का आरोप

मामला कड़ा धाम कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां बीती 12 मई को 5 साल की मासूम से दुष्कर्म की वारदात सामने आई। पीड़ित परिवार में पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई थी। आरोप है कि पुलिस ने जांच का हवाला देकर पीड़ित पक्ष से तहरीर बदलवा दी। इसके साथ ही मामला मारपीट का मामला दर्ज करके शांति भंग की कार्रवाई की। बच्ची की हालत बिगड़ने पर उसे पीएचसी में भर्ती कराया गया। गुरुवार को हालत खराब होने पर उसे जिला अस्पताल भेजा गया। जहां डाक्टरों ने बच्ची का इलाज शुरू किया।

बच्ची की हालत ठीक नहीं

डॉ. डीके सिंह के मुताबिक बच्ची की हालत ठीक नहीं है। जख्म गहरा होने से ब्लीडिंग ज्यादा हो रही है। एसपी हेमराज मीणा ने बताया कि पहले पीड़ित पक्ष ने मारपीट की तहरीर दी। जिस पर रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। अब बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं। महिला संगठन प्रमुख अंजना मिश्रा के मुताबिक कड़ा धाम कोतवाली पुलिस के इंचार्ज इस मामले में आरोपियों को बचाने की कोशिश करते रहे हैं। उन पर भी कड़ी कार्रवाई की जाए।

खबरें और भी हैं...