पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चायल में कच्चे मकान में लगी आग, मासूम की मौत:संदिग्ध हालात में लगी आग, 3 लोग गंभीर रूप से झुलसे

चायलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चायल के चरवा थाना क्षेत्र के बलीपुर टाटा गांव में सोमवार की रात संदिग्ध हालात में एक कच्चे मकान में आग लग गई। जब तक स्वजन कुछ समझ पाते आग ने भयानक रूप ले लिया। इससे गृहस्थी समेत पूरा छप्पर जल गया। ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। दो मासूम समेत चार लोग झुलस गए। इनमें से एक मासूम की जान चली गई।

चरवा के बलीपुर टाटा गांव निवासी शिवालाल पुत्र बाबू लाल मेहनत मजदूरी करके स्वजनों का भरण-पोषण करते हैं। स्वजनों के मुताबिक सोमवार की रात वह घर के अंदर स्वजनों के साथ थे। रात करीब आठ बजे संदिग्ध परिस्थितियों में उनके कच्चे मकान में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भयानक रूप धारण कर लिया। इसमें घर में रखी गृहस्थी समेत छप्पर आदि जलने लगे।

आग की लपटों को देख कर स्वजनों समेत ग्रामीणों में अफरातफरी मच गई। लपटें देख कर जुटे ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। तब तक घर में रही शिवालाल की पत्नी संतरा देवी भयाहू नूमा देवी पत्नी धर्मेंद्र और धर्मेंद्र की दो बेटियां तीन वर्षीय अंशिका एक साल की अनुराधा गंभीर रूप से आग में झुलस गई। साथ ही घर के अंदर रखा अनाज, कपड़े छप्पर आदि समेत लाखों रुपये का सामान जल कर राख हो गया।

चायल के चरवा थाना क्षेत्र के बलीपुर टाटा गांव में घटना के बाद जुटे लोग।
चायल के चरवा थाना क्षेत्र के बलीपुर टाटा गांव में घटना के बाद जुटे लोग।

पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती

लोगों से मिली सूचना पर राजस्व विभाग की टीम के साथ पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस बीच पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से झुलसे लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान तीन वर्षीय अंशिका की मौत हो गई है। उसके शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।