पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चायल में दबंग ने पुराने विवाद में युवक को पीटा:लकड़ी से बैट से दबंग ने युवक पर किया हमला, आसपास के लोगों ने किया बीच बचाव

चायलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पिपरी कोतवाली के निजामपुर पुरैनी गांव में सोमवार की दोपहर दबंग ने पुराने विवाद में एक युवक को बैट से जमकर पीट दिया। इससे युवक को काफी चोटें आईं। शोर सुनकर मौके पर जुटे लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया।

घायल युवक ने पुलिस चौकी जाकर आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। निजामपुर पुरैनी गांव की सुग्गन देवी पत्नी जगदीश कुमार के अनुसार उसका पड़ोसी परिवार से पुराना विवाद चल रहा है। उसका पति जगदीश कुमार ठेले पर लाई-चना भूनकर बेचता है।

सोमवार की दोपहर वह बाजार ठेला लेकर जा रहा था। इसी दौरान पड़ोसी दबंग उसके पास पहुंचा और पुराने विवाद को लेकर गाली गलौज करने लगा। आरोप है कि गाली गलौज का विरोध करने पर उसने लकड़ी के बैट से उसकी जमकर पिटाई कर दी।

इससे युवक को काफी चोटें आई। शोर सुनकर मौके पर जुटे लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया। घायल युवक ने पुलिस चौकी जाकर आरोपी के खिलाफ मामले की तहरीर दी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस शिकायत की जांच में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...