पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ससुरालियों ने गर्भवती बहु समेत मायके पक्ष से की मारपीट:संपत्ति में हिस्सा नहीं देने पर किया हमला, आसपास के लोगों ने बचाई पीड़ित पक्ष की जान

चायल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चरवा थाना क्षेत्र के चौराडीह गांव में सोमवार की दोपहर संपत्ति के हिस्सा नहीं देने का विरोध करने पर ससुरालियों ने गर्भवती महिला और उसके स्वजनों को पीटकर घायल कर दिया। आसपास रहे लोगों ने बीच बचाव कर झगड़ा शांत कराया, तो पीड़िता ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मंगलवार को केस दर्ज कर जांच शुरू किया है।

फतेहपुर जनपद के गाजीपुर निवासी आनंद सोनी पुत्र दिनेश सोनी ने बताया कि उन्होंने अपनी छोटी बहन अभिलाषा की शादी चरवा के चौराडीह गांव के रामू सोनी पुत्र शंकर लाल के साथ की है। सोमवार की दोपहर आनंद अपनी बहन बहनोई, पिता साढ़ू बृजेश सोनी के साथ बहन के घर पहुंचे।

गर्भवती बहन हुई गंभीर रूप से घायल
आरोप है कि बहन के कमरे में भगवतपुर थाना पश्चिम शरीरा निवासी भांजा रोहित ने दूसरा ताला लगा रखा था। पूछताछ करने पर घर से चले जाने की बात कहने लगे। घर छोड़ने का इनकार करने से नाराज ओमप्रकाश, शिव प्रसाद, हेमंत आदि लाठी डंडे से लैस होकर आ गए और गर्भवती बहन समेत सभी की पिटाई कर दी। जिसमें बहन अभिलाषा गंभीर रूप से घायल हो गई।

स्थानीय लोगों ने बचाई पीड़ित पक्ष की जान
आसपास रहे लोगों के ललकारने पर हमलावर भाग निकले आनन-फानन में महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया । जहां हालत गंभीर देखकर डाक्टरों ने जिला अस्पताल प्रयागराज रेफर कर दिया। भाई आननंद की तहरीर पर पुलिस ने मंगलवार को मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...