पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • To Save Them From Thieves, God Was Made The Culprit, The Police Closed The Temple Gate With Handcuffs To The Criminals, Harbans Mohal Thana, Kanpur Police, God, Temple, Kanpur

कानपुर में मंदिर में भगवान कैद:चोरों से बचाने के लिए पुलिस ने गेट पर लगाई हथकड़ी, ताकि चोरी न हो जाएं भगवान

कानपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हरबंश मोहाल में बने मंदिर के गेट पर लगााई पुलिस कर्मी ने हथकड़ी। - Money Bhaskar
हरबंश मोहाल में बने मंदिर के गेट पर लगााई पुलिस कर्मी ने हथकड़ी।

कानपुर कमिश्नरेट पुलिस का एक और कारनामा सोमवार को सामने आया है। पुलिस ने भगवान को चोरों से बचाने के लिए उन्हें ही मंदिर में कैद कर दिया। अपराधियों को पहनाई जाने वाली हथकड़ी मंदिर के गेट पर लगा दी।

ताला न मिलने पर लगाई हथकड़ी
मामला हरबंश मोहाल थाने का है। यहां के ठीक बगल में स्थित मंदिर में ताला न मिलने पर पुलिस कर्मी ने मंदिर के गेट पर हथकड़ी लगा दी। मंदिर में हथकड़ी देख स्थानीय लोग भी आश्चर्य में पड़ गए। उधर, मंदिर के गेट पर लगी हथकड़ी व भगवान को कैद करने की खबर शहर में चर्चा का विषय बन गई। इस बीच फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुए। इसके बाद पुलिस बैकफुट पर आ गई। वहीं, स्थानीय लोग इसके विरोध में आ गए हैं। आनन-फानन में हथकड़ी खोल दी गई।

पुलिस ने किया इंकार
उधर, हरबंश मोहाल SHO सत्यदेव शर्मा ने पूरे मामले से साफ पल्ला झाड़ लिया है। उन्होंने बताया है कि मंदिर में कोई भी हथकड़ी नहीं लगी है। जबकि फोटो और वीडियो में साफ है कि मंदिर के गेट पर हथकड़ी लगाई गई है। वहीं, स्थानीय लोगों के मुताबिक पुलिस ही मंदिर की पूरी देखरेख करती है।

खबरें और भी हैं...