पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पलक झपकते ही बाइक चुराने वाला गिरोह धरा गया:छह बाइकों के साथ तीन शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, उन्नाव से कानपुर आते थे बाइक चोरी करने

कानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जाजमऊ पुलिस ने तीन शातिर बाइक चोरों को गिरफ्तार किया। छह चोरी की बाइकें बरामद। - Money Bhaskar
जाजमऊ पुलिस ने तीन शातिर बाइक चोरों को गिरफ्तार किया। छह चोरी की बाइकें बरामद।

जाजमऊ पुलिस ने पलक झपकते ही बाइक उड़ाने वाले गिरोह को दबोच लिया। तीन शातिर वाहन चोरों के साथ ही छह चोरी की बाइकें बरामद की है। तीनों शातिर उन्नाव से कानपुर बाइक चुराने आते थे। पुलिस ने गैंग का भंडाफोड़ करने के साथ ही तीनों को जेल भेज दिया।

फर्जी दस्तावेज बनाकर बेचते थे चोरी की गाड़ियां

एसीपी कैंट मृगांक शेखर पाठक ने बताया कि सोमवार देर रात छबीलेपुरवा तिराहे पर पुलिस चेकिंग कर रही थी। बाइक सवार तीनों को रोका तो भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी करके तीनों को दबोच लिया। जांच के दौरान बाइक के कागज नहीं दिखा सके। पूछताछ में तीनों ने अपना नाम उन्नाव गंगाघाट के पीपरखेड़ा निवासी मो. आसिफ, रियाज और जाजमऊ के मोती नगर निवासी मो. अरबाज बताया। आरोपितो ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह लोग शहर भर में घूम-घूम कर बाइक चुराते हैं। बाइक चोरी करने के बाद जाजमऊ थाना क्षेत्र के शिव गोदावरी के लोहा मैदान में छिपाकर रखते थे। इसके बाद फर्जी दस्तावेज बनाकर लोगों को आधे से भी कम कीमत पर बेच देते थे।

शातिर चोर के पास से तमंचा भी बरामद

एसीपी कैंट ने बताया कि शातिर वाहन चोरों के पास से एक तमंचा भी बरामद हुआ है। जांच के दौरान पता चला कि शातिर अपनी सुरक्षा के लिए तमंचा भी रखते थे। इससे कि अगर कहीं पकड़े जाएं तो हवाई फायर करके दहशत फैला दें और भाग निकले।