पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कानपुर में मुंडन से लौटती कार नहर में गिरी:पुल तोड़कर पानी में बह गई कार, रात के अंधेरे में ग्रामीणों ने बचाई 3 जानें

कानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कानपुर में मुंडन संस्कार के बाद एक और सड़क हादसा सामने आया। यह हादसा भी साढ़ थाना क्षेत्र और कोरथा गांव के नजदीक हुआ। सोमवार की रात को कोरथा गांव से करीब पांच किलोमीटर की दूरी पर एक और बड़ा हादसा हो गया। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई। तेज रफ्तार कार नहर में जा गिरी। उसमें सवार बच्चा सहित तीन लोग डूबने लगे।नहर पुल पर तेज धमाका होने पर ग्रामीण पहुंच गए। ग्रामीणों की मदद से तीनों को बचा लिया गया।

तेज बहाव में बहने लगी कार
मुंडन संस्कार के बाद एक और सड़क हादसा सामने आया। यह हादसा भी साढ़ थाना क्षेत्र और कोरथा गांव के नजदीक हुआ। सोमवार की रात को कोरथा गांव से करीब पांच किलोमीटर की दूरी पर एक और बड़ा हादसा हो गया। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई। तेज रफ्तार कार नहर में जा गिरी। उसमें सवार बच्चा सहित तीन लोग डूबने लगे। नहर पुल पर तेज धमाका होने पर ग्रामीण सक्रिय हुये। ग्रामीणों की मदद से तीनों को बचा लिया गया। सीओ सुशील दुबे ने बताया कि कार सवार तीनों सुरक्षित हैं। कार भी निकाल ली गई है। मामले की जांच के आदेश दे दिये गये है। पता किया जाएगा हादसा किन कारणों से हुआ है।

भांजी के मुंडन कार्यक्रम से लौट रहे थे सभी
पता चला कि दोनों कार सवार आपस में रिश्तेदार हैं। ये सभी मुंडन कार्यक्रम से वापस लौटकर शुक्लागंज जा रहे थे। दूसरी कार सवार पियूष अग्रवाल ने बताया कि उनकी गाड़ी को ओवरटेक करने के बाद आगे जाकर नहर में जा गिरी। ग्रामीणों और रिश्तदारों की मदद से कार सवार आशू और विशाल को रस्सी के सहारे बाहर लाया गया। पुलिया में फंसी कार से जब पियूष बाहर आया तो पानी का तेज बहाव उसे 100 मीटर से ज्यादा तक बहाकर ले गई।