पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

झंडा बदलते ही पुलिस ने बदले तेवर:भाजपा छोड़ सपा का दामन थामने वाले बिल्हौर विधायक भगवती सागर कि कार को किया गया चेक

कानपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बिल्हौर विधायक भगवती सागर की ग - Money Bhaskar
बिल्हौर विधायक भगवती सागर की ग

गाड़ी का झंडा बदलते ही पुलिस का रवैया भी बदल गया। मामला बिल्हौर से भाजपा विधायक भगवती प्रसाद सागर का है। रविवार शाम वह सपा का झंडा लगाकर लोगों से मिलने के लिए निकले हुए थे। इसी दौरान बिल्हौर बाजार में पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही थी, जिसमें उनकी गाड़ी को भी रोक लिया गया। इस पर उन्होंने अपना परिचय दिया, लेकिन पुलिस ने अपनी कार्यवाही पूरी की। उनकी गाड़ी को बारीकी से चेक किया। चेकिंग के बाद भाजपाई से सफाई हुए विधायक को जाने दिया गया।

लाखो रुपये मिलने के बाद सख्ती बढ़ाई गई

कानपुर में रामादेवी चौराहे पर शनिवार की शाम एक बसपा नेता की गाड़ी से 50 लाख रुपये बरामद हुए थे। इसके बाद से पुलिस ने वाहन चेकिंग बढ़ा दी है। सभी थाना क्षेत्रों में वाहनों की सघन चेकिंग की जा रही है। संदिग्ध होने पर पूछताछ भी हो रही है। किसी भी तरह से नगदी मिलने पर पड़ताल भी शुरू हो गई है।उसी क्रम में बिल्हौर से भाजपा विधायक भगवती सागर की गाड़ी भी पुलिस ने रोक कर चेकिंग की।

विधायक भगवती सागर गाड़ी में मौजूद दिखे

विधायक की मौजूदगी के बीच पुलिस ने गाड़ी रोक कर की चेकिंग की। एक सप्ताह पहले तक जो पुलिस विधायक को सैल्यूट मार रही थी वह ड्यूटी करती नजर आई। मौके की नजाकत को समझते हुए विधायक ने भी पुलिस द्वारा की गई चेकिंग में किसी तरह का कोई विरोध नहीं किया। उन्होंने इतना जरूर बोला कि वह विधायक भगवती सागर है। जिस पर पुलिस ने चेकिंग के बाद उनको जाने दिया।