पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57260.580.27 %
  • NIFTY17053.950.16 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47964-0.39 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62820-0.87 %

कानपुर...गाय-बछड़े को टक्कर मारने वाली युवती पर FIR:नशे में चला रही थी कार; भाजपा नेताओं से मारपीट, VIDEO बनाने पर मोबाइल तोड़ा

कानपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डीसीपी ईस्ट प्रमोद कुमार ने बताया कि इस मामले में वादी श्याम तिवारी की तहरीर पर आरोपी नेहा पांडेय, इमामउल हक समेत  एक अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

कानपुर के शिवाला में शुक्रवार रात नशे में धुत कार सवार युवती ने सड़क किनारे बैठी गाय और बछड़े को टक्कर मार दी। वहां मौजूद भाजपा नेताओं ने इस पर आपत्ति जताई। साथ ही घायल गाय व बछड़े का इलाज कराने की बात कही। इस पर कार में बैठे युवक और दो युवतियां रौब दिखाते हुए हंगामा करने लगे।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक और युवतियों को हिरासत में ले लिया। इसके बाद भाजपा नेता की तहरीर पर युवती समेत तीन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई।

भाजपा नेताओं के विरोध करने पर हंगामा करती युवती और उसके दोस्त।
भाजपा नेताओं के विरोध करने पर हंगामा करती युवती और उसके दोस्त।

विरोध पर अभद्रता करने लगे

भाजपा नेता नवाब सिंह के मुताबिक कार चला रही नेहा पांडेय नशे में धुत थी। उसने गाय और बछड़े पर स्पीड में गाड़ी चढ़ा दी। वहां मौजूद अन्य लोग कार की चपेट में आने से बचे। विरोध करने पर नेहा पांडेय और उसके साथी इमामउल हक ने अभद्रता करते हुए मारपीट शुरू कर दी। डीसीपी ईस्ट प्रमोद कुमार ने बताया कि वादी श्याम तिवारी की तहरीर पर मामला दर्ज किया है। आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई है। कार में दो युवती और एक पुरुष सवार था। दोनों लड़कियां नशे में थीं। उन्होंने पुलिस से पूछताछ में सहयोग नहीं किया। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने पूरे मामले में माफी मांगी। उन्होंने बछड़े का इलाज कराने की भी बात कही। इसके बाद तीनों को थाने से जमानत पर छोड़ दिया गया।

खबरें और भी हैं...