पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कानपुर उद्योग व्यापार मंडल के चुनाव जून में:रामेश्वर गुप्ता चुनाव अधिकारी तो राम किशोर मिश्र को सदस्यता अभियान की कमान

कानपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
व्यापार मंडल के चुनाव की तैयारी को लेकर पदाधिकारियों ने की बैठक। - Money Bhaskar
व्यापार मंडल के चुनाव की तैयारी को लेकर पदाधिकारियों ने की बैठक।

कानपुर कपड़ा कमेटी के चुनाव के बाद व्यापार मंडल के चुनाव की तैयारी शुरू हो गई है। कानपुर उद्योग व्यापार मंडल ने जरीब चौकी में बैठक आयोजित की। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष मुकुंद मिश्रा ने की। वही संचालन शेष नारायण त्रिवेदी ने किया। बैठक का आयोजन पंडित पार्टी हॉल में किया गया।

इस मौके पर कपड़ा कमेटी के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का स्वागत सम्मान किया गया। नवनिर्वाचित अध्यक्ष विश्वनाथ गुप्ता के नेतृत्व में कार्यक्रम में आए युवा पदाधिकारियों का स्वागत किया गया। इसके बाद सर्वसम्मति से जून माह में चुनाव निर्धारित करते हुए सर्वसम्मति से रामेश्वर गुप्ता को चुनाव अधिकारी नामित किया गया ‌।उद्योग व्यापार मंडल की बैठक में चुनाव के समय का ऐलान हो गया है। प्रस्तावित चुनाव जून के महीने में होंगे। चुनाव कराने की जिम्मेदारी रामेश्वर गुप्ता को दी गई है। सभी सदस्यों ने रामेश्वर गुप्ता के नाम पर सहमति बनाई। होने वाले चुनाव की जिम्मेदारी रामेश्वर गुप्ता पर ही रहेगी।
सदस्यता अभियान के प्रमुख रामकिशोर मिश्रा नामित

कानपुर उद्योग व्यापार मंडल की बैठक में कोषाध्यक्ष एवं वरिष्ठ सर्राफा व्यापारी रामकिशोर मिश्रा को सदस्यता बढ़ाने का काम सौंपा गया। रामकिशोर मिश्रा के नेतृत्व में व्यापक तरीके से व्यापारियों को जोड़ते हुए सदस्यता दिलाई जाएगी। ताकि आने वाले चुनाव में वोट डाल सकें।

प्रस्तावित विधानसभा चुनाव पर भी हुई चर्चा

कानपुर व्यापार मंडल के अधिकारियों ने बैठक के दौरान विधानसभा चुनाव पर चर्चा की। चर्चा में यह कहा गया कि यदि संगठन का कोई व्यक्ति कहीं से चुनाव लड़ता है तो संगठन उसे चुनाव लड़ाएगा। हर संभव तरीके से प्रत्याशी की मदद की जाएगी। हालांकि व्यापारियों में किसी एक पार्टी को समर्थन देने पर सहमति नहीं बनी। सबकी अपनी अलग-अलग राय थी।