पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • 7 Killed, 4 Injured In 2 Road Accidents In Mathura And Kanpur, 3 People Burnt Alive In An Accident In Kanpur, Road Accident, Mathura, Sajeti, Raebareli, Gurugram, Kanpur

रविवार सुबह 2 भीषण हादसे:झपकी लगी और मथुरा में ट्रक से भिड़ गई कार... पति-पत्नी सहित 4 की मौत, कानपुर में ट्रक-ट्राले की भिडंत में ड्राइवर-क्लीनर जिंदा जले

कानपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कानपुर और मथुरा हाईवे पर हुए भीषण एक्सीडेंट।

रविवार सुबह को मथुरा में सुबह दिल्ली आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीषण हादसा हो गया। हाईवे पर रोड किनारे खड़े ट्रक में रायबरेली निवासी की कार घुस गई। जिसमें 4 लोगों की मौत हो गयी जबकि 4 लोग गम्भीर रूप से घायल हैं। बताया जा रहा है कि ड्राइवर को नींद की झपकी लगते ही कार अनियंत्रित हो गई। वहीं कानपुर में रविवार तड़के हमीरपुर हाईवे पर ट्रक और ट्रेलर की सीधी टक्कर के बाद लगी आग में दोनों ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर समेत 3 लोग जिंदा जल गए।

खड़े ट्रक में टकराई कार
मथुरा में रायबरेली निवासी धर्मेंद्र किसी आवश्यक काम से गुरुग्राम आये हुए थे। रविवार की तड़के सुबह वह अपनी स्विफ्ट गाड़ी संख्या UP33 BE 6519 से वापस रायबरेली जा रहे थे। यह लोग जैसे ही मथुरा के थाना छाता इलाके के केडी मेडिकल कॉलेज के समीप पहुंचे, तभी इनकी कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराईं। इस हादसे में धर्मेंद्र उम्र 35 वर्ष सहित उनकी पत्नी लक्ष्मी उम्र 31 वर्ष ,बहन कुसुमलता 26 वर्ष व मोहिनी 19 वर्ष की मौके पर मौत हो गयी ।

मथुरा के हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए।
मथुरा के हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए।

झपकी आने के कारण हुआ हादसा
रायबरेली निवासी धर्मेंद्र गाड़ी चला रहे थे। सुबह का समय होने के कारण नींद की झपकी लगी और गाड़ी अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से टकरा गई। जिसकी बजह से 4 लोगों की मौत हो गयी जबकि हादसे में धर्मेंद्र का साला अनीस , बेटा अनिरुद्ध, मोहित व साली पूजा गम्भीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कानपुर में हादसे के बाद जिंदा जले
रविवार करीब 3 एएम पर हमीरपुर हाईवे पर सजेती थाने के अमौली गांव के सामने हाईवे पर ट्रक और कंटेनर के बीच जोरदार टक्कर हो गई। खाली ट्रेलर कानपुर से एमपी की ओर जा रहा था और चतपुर से जौ लादकर ट्रक कानपुर की ओर आ रहा था। हादसे के वक्त ट्रक से कूद गये क्लीर ने पुलिस को घटना की सूचना दी। करीब 5 घंटे तक हाईवे बाधित रहा।

क्लीनर ने जान बचाकर दी सूचना
छतरपुर से जौ लादकर कानपुर की ओर आ रहा ट्रक अभी कानपुर-सागर राजमार्ग पर अलियापुर टोल प्लाजा क्रास करके करीब एक किमी. आगे बढ़ा था तभी कानपुर की ओर से आ रही खाली ट्रेलर से उसकी भिड़न्त हो गई। जोरदार टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई।

आग को देख ट्रक का क्लीनर मप्र के छतरपुर जिले के चुरारन का अरविन्द खिड़की से कूदकर बाहर आ गया। जबकि ट्रक चालक छतरपुर के बिजौर का कर्णछेदी (35) व ट्रेलर के चालक व क्लीनर की जिन्दा जलकर मौत हो गयी। क्लीनर की सूचना पर पहुंची सजेती पुलिस ने फायर बिग्रेड बुलाकर दोनों ट्रकों में आग बुझाना शुरु किया।

5 घंटे प्रभावित रहा यातायात
हादसे के बाद दोनों के शव टुकड़ों में बंट गए। आग के बीच दो ड्राइवर और क्लीनर बुरी तरह जल गए। लाशें टुकड़ों में हैं। हाईवे पर रखी लाशों को देख लोग दहल गये। पुलिस ने तीनों शवों का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं हादसे के बाद करीब 5 घंटे यातायात प्रभावित रहा। सजेती पुलिस ने ट्रैफिक डायवर्ट कर ट्रैफिक को सामान्य किया।

खबरें और भी हैं...