पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अवैध संबंध के शक में की पत्नी की हत्या:दोस्त के साथ मिलकर दफनाया शव, फरार हत्यारोपित और दोस्त गिरफ्तार

नरवल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अवैध संबंधों के शक में पति ने पत्नी की गला घोट कर हत्या कर दी। अपने एक रिश्तेदार के घर की गई वारदात के बाद पति ने पत्नी का शव घर के पीछे खाली पड़े प्लाट में दफना दिया। उधर करीब 1 माह से महिला की तलाश में जुटी थाना नरवल पुलिस ने रविवार को आरोपी पति और उसके साथी को गिरफ्तार करके उनकी निशानदेही पर महिला का मोबाइल और उसका कंकाल बरामद कर लिया है।

मृतका की मां ने दर्ज कराया था मुकदमा
जानकारी के मुताबिक कानपुर देहात के थाना मूसानगर निवासी शैलेंद्र पाल की शादी फरवरी 2022 में कानपुर नगर के थाना नरवल स्थित गांव कुड़गांव में खुशबू के साथ हुई थी। शैलेंद्र सूरत में नौकरी करता था और खुशबू पाली गांव के एक ब्यूटी पार्लर में काम सीखने जाती थी। बीती 30 अगस्त को खुशबू रोजाना की तरह ब्यूटी पार्लर गई लेकिन वापस नहीं आई। इस पर उसकी मां रेखा ने ब्यूटी पार्लर संचालिका और उसके पति पर बहला-फुसलाकर अगवा करने की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस द्वारा मामले की जांच हुई तो कहानी दूसरी ही निकल कर सामने आई।

एसएचओ के मुताबिक
चंद्रकांत मिश्रा एसएचओ नरवल ने जानकारी देते हुए बताया कि, सर्विलांस टीम की मदद से खुशबू के पति शैलेंद्र को गिरफ्तार किया जब उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि मुझे पत्नी खुशबू के अवैध संबंध होने का शक था। इस पर मैं 30 अगस्त को खुशबू को अपने साथ कानपुर देहात के चिराना गांव में अपने एक रिश्तेदार के यहां लेकर चला गया जहां वह किराए के मकान में रहता था। वहीं पर अपने साथी पीयूष पाल के साथ मिलकर पत्नी खुशबू की गला घोट कर हत्या कर दी और शव को घर के पीछे पड़े खाली प्लाट में मिट्टी से दफना दिया।

नरवल पुलिस ने मामले का किया खुलासा​​​​​​​
नरवल पुलिस ने पूरे घटनाक्रम का खुलासा करते हुए बताया कि, मौके से एक मोबाइल रियलमी, अपहृता/मृतका खुशबू पाल का कंकाल व कपड़े बरामद हुए। वहीं पुलिस ने आरोपित शैलेन्द्र पाल उम्र करीब 24 वर्ष पुत्र सोने लाल पाल, निवासी लेवामऊ थाना मूसानगर जनपद कानपुर देहात व पीयूष पाल उम्र करीब 23 वर्ष पुत्र शिवाधार पाल निवासी लेवामऊ थाना मूसानगर जनपद कानपुर देहात को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया।

खबरें और भी हैं...