पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सजेती में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या:नेयवेली पावर प्लांट के कुबेर कंपनी में सुपरवाइजर था, पुलिस कर रही जांच

घाटमपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कानपुर जिले के सजेती थाना क्षेत्र में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पंखे पर अंगौछे से लटकता मिला शव

कानपुर देहात के विद्यार्थी नगर निवासी आलोक अवस्थी (25) नेयवेली पावर प्लांट के कुबेर कंपनी में सुपरवाइजर के पद पर तैनात था। मंगलवार को वह ड्यूटी जाने के लिए नहीं उठा तो साथियों ने कमरे में जाकर देखा। कमरे का दरवाजा बंद था। धक्का देकर दरवाजे को खोलने का प्रयास किया लेकिन नहीं खुला।

इसके बाद उन्होंने राड की मदद से दरवाजे को खोला। आलोक का शव कमरे के अंदर पंखे पर अंगौछे से लटकता मिला। साथ काम करने वाले रमेश ने आलोक के पिता को फोन करके घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

थानाध्यक्ष ​​​​​​​ने कहा-जांच की जा रही है

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का गेट तोड़कर युवक के शव को उतरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हालांकि युवक के फांसी लगाने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। थानाध्यक्ष जनार्दन सिंह ने बताया कि युवक के फांसी लगाने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल सकेगा। जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...