पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कानपुर में सड़क हादसे में 26 की मौत का मामला:पीड़ितों व घायलों की शिकायत पर भीतरगांव सीएचसी पहुंची जांच टीम, सीसीटीवी फुटेज खंगाले, बयान दर्ज किए

घाटमपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कानपुर जिले में डीएम के निर्देश पर तीन सदस्यीय टीम जांच करने भीतरगांव सीएचसी पहुंची। घायलों के परिजनों ने सीएचसी में तैनात डॉक्टर व कर्मचारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया था। तीन सदस्यीय टीम ने हर बिंदु पर गहनता से जांच की है। टीम इसकी रिपोर्ट डीएम को सौंपेगी।

साढ़ थाना क्षेत्र के गंभीरपुर गांव के पास ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से कोरथा गांव के 26 लोगों की मौत हो गई थी। घायलों व मृतक के परिजनों ने डीएम विशाख जी अय्यर से भीतरगांव सीएचसी में समय से उपचार न मिलने और डॉक्टरों की लापरवाही के चलते लोगों की मौत होने का आरोप लगाया था। इस पर डीएम ने तीन सदस्यीय टीम गठित कर जांच के आदेश दिए थे।

सीएचसी पहुंची तीन सदस्यीय टीम ने की जांच

सोमवार की शाम भीतरगांव सीएचसी पहुंची तीन सदस्यीय टीम ने जांच की। इस मौके पर सीएमओ आलोक रंजन, एडीएम एफआर राजेश कुमार, एडीएम गुलाब चंद्र उपस्थित रहे। टीम ने सीएचसी अधीक्षक मनीष तिवारी समेत यहां पर तैनात कर्मचारियों के अलग-अलग बयान दर्ज किए हैं। इसके बाद टीम ने सीएचसी में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की।

मृतक के परिजनों व घायलों के बयान दर्ज किए

इसके बाद टीम ने सीएचसी में मौजूद सुविधाओं समेत यहां पर लगे आक्सीजन सिलेंडर की जांच की। साथ ही टीम ने गांव जाकर मृतक के परिजनों व घायलों के बयान दर्ज किए हैं। टीम के सदस्यों ने बताया कि उन्होंने मामले की रिपोर्ट तैयार कर ली है। मामले की जांच रिपोर्ट वह डीएम को सौंपेगे। इसके बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...