पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कानपुर में ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 26 की मौत का मामला:आरोपी ट्रैक्टर चालक गिरफ्तार, नशे में गाड़ी चलाने की बात स्वीकारी

घाटमपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी ट्रैक्टर चालक राजू निषाद. - Money Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी ट्रैक्टर चालक राजू निषाद.

कानपुर जिले में ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 26 लोगों की मौत के मामले में पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस चालक से पूछताछ कर रही है। चालक ने नशे में होने की बात स्वीकारी है। हादसे के चलते गांव में दशहरा का त्योहार नहीं मनाया गया। गांव की गलियों में सन्नाटा पसरा रहा। हर तरफ लोग अपनों को याद करते रहे।

गांव की गलियों में पसरा सन्नाटा
गांव की गलियों में पसरा सन्नाटा

साढ़ थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में घायल प्रीति की तहरीर पर पुलिस ने कोरथा गांव निवासी राजू निषाद, रामशंकर, प्रहलाद और ट्रैक्टर सवार एक अन्य गौरी ककरा निवासी बाने के खिलाफ गैर इरादतन हत्या समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने बीती देर शाम ट्रैक्टर चालक राजू निषाद को साढ़ के कॉरिडोर के पास स्थित नहर के किनारे से गिरफ्तार किया है।

घर के बाहर बैठे परिजन
घर के बाहर बैठे परिजन

पुलिस की पूछताछ में राजू निषाद ने नशे में होकर ट्रैक्टर चलाने की बात स्वीकारी है। राजू ने पुलिस को बताया कि जब ट्रैक्टर-ट्राली पलटी तो उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था। इसलिए डर की वजह से वह मौके से भाग निकला था। थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रैक्टर चालक राजू निषाद से हादसे का सही कारण जानने के लिए पूछताछ की जा रही है। फिलहाल उसने नशे में होने की बात बताई है।

दशहरा पर्व पर अपनों की याद में मायूस बैठे परिजन
दशहरा पर्व पर अपनों की याद में मायूस बैठे परिजन

कोरथा गांव में नहीं मनाया गया दशहरा पर्व

कोरथा गांव में सड़क हादसे में 26 लोगों की मौत के पांचवें दिन दशहरा का त्योहार हुआ। लेकिन यहां पर्व नहीं मनाया गया। लोग घरों के बाहर बैठे अपनों को याद करते रहे। गांव की गलियों में सन्नाटा पसरा रहा।

खबरें और भी हैं...