पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

किराया मांगने पर पुलिस वालों ने जड़ा थप्पड़:कानपुर देहात में रिक्शा चालक का वीडियो आया सामने, रिक्शे से अस्पताल गये थे पुलिस वाले

कानपुर देहात2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कानपुर देहात में पुलिस ने पैसे मांगने पर रिक्शे वाले को पीट दिया। पीड़ित रिक्शे वाले ने इसका खुलासा किया है। पीड़ित का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में रिक्शा चालक अपना दर्द बयां करते हुए कह रहा है कि साहब हमने किराया मांगा तो पुलिस वालों ने थप्पड़ दे दिया और थाने से भगा दिया।सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो का संज्ञान लेते हुए यूपी पुलिस ने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट से पूरे मामले की जांच करने के दिशा निर्देश कानपुर देहात पुलिस को दिए हैं।

वायरल हो रहा वीडियो रसूलाबाद थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। वीडियो में रिक्शा चालक मानसिंह बता रहा है कि 2 पुलिस वालों ने पहले रिक्शा रोका और कुछ लोगों को अस्पताल तक ले गए और फिर वापस थाने लेकर आए। लेकिन जब उसने पैसे मांगे तो पुलिसकर्मियों ने उसे हड़काना शुरू कर दिया और फिर उसे तमाचे मार कर भगा दिया। रिक्शा चालक का कहना है कि उसको पीटने वाला पुलिसकर्मी थाना रसूलाबाद में तैनात है।

पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग
वीडियो वायरल होने से कानपुर देहात पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है। लोग सोशल मीडिया पर कमेंट कर रिक्शा चालक के हक पर डाका डालने वाल पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग करते नजर आ रहे हैं।

यूपी पुलिस के आफिशियल अकाउंट से किया गया ट्वीट।
यूपी पुलिस के आफिशियल अकाउंट से किया गया ट्वीट।

जांच का आदेश
सोशल मीडिया पर रिक्शा चालक के वीडियो का यूपी पुलिस ने संज्ञान लेते हुए ऑफिशल टि्वटर अकाउंट से कानपुर देहात पुलिस को जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

खबरें और भी हैं...