पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कानपुर देहात में सड़क हादसा:वाहन ने लोडर पर मारी टक्कर, चालक की मौत

कानपुर देहात4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। - Money Bhaskar
पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

कानपुर देहात के थाना अकबरपुर के अंतर्गत एक अज्ञात वाहन की टक्कर से लोडर अनियंत्रित होकर हाईवे पर पलट गया। हादसे में कालपी निवासी लोडर चालक रिजवान खान की अस्पताल ले जाते समय ही मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी लोडर चालक के परिजनों को दी गई है।

अनियंत्रित होकर पलटा लोडर

जालौन के कालपी निवासी रिजवान खान (35) उरई से लोडर में टमाटर लादकर भौंती मंडी से कानपुर जा रहा था। इस दौरान अकबरपुर के रनियां में नेशनल हाईवे पर सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने उस पर जोरदार टक्कर मार दी। जिसके चलते लोडर अनियंत्रित होकर पलट गया। दुर्घटना में लोडर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

वाहन चालक हुआ मौके से फरार

वहीं मौका पाकर टक्कर मारने वाला चालक वाहन लेकर फरार हो गया। राहगीरों से मिली जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायल लोडर चालक के परिजनों को सूचना देने के बाद उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजा। इमरजेंसी ड्यूटी पर मौजूद डा निशांत पाठक ने परीक्षण के बाद उसको मृत घोषित कर दिया।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

हादसे की जानकारी मिलते ही उसके परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। यहां उनको रिजवान की मौत की जानकारी हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अज्ञात वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी गई है।

ये बोले चौकी इंचार्ज

रानियां चौकी इंचार्ज अनुराग पांडेय ने बताया कि हादसे में लोडर चालक की मौत हो गई है। वहीं टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन और चालक की तलाश की जा रही है।