पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kannauj
  • Woman Missing For 6 Days Found Unconscious Near Outpost In Kannauj: Accused 4 5 People Of Kidnapping And Assaulting A Car, Police Engaged In Investigation

कन्नौज...6 दिन से लापता महिला चौकी के पास बेहोश मिली:4-5 लोगों पर कार से अपहरण और मारपीट करने का आरोप लगाया, जांच में जुटी पुलिस

कन्नौज7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। - Money Bhaskar
पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

कन्नौज में छह दिन पहले छिबरामऊ कोतवाली से घर जाते समय गायब हुई महिला साेमवार को करनौली चौकी के पास बंधक अवस्था में बेहोश मिली। पुलिस ने उसको सौ शय्या अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही उसके पति को मामले की जानकारी दी। वहीं, पीड़ित महिला ने होश में आने के बाद चार युवकों पर अपहरण कर बंधक बनाने का आरोप लगाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

क्या है मामला?

5 अक्टूबर को छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बस्तीराम निवासी सुरेश यादव की पत्नी उर्मिला कोतवाली से घर आते समय गायब हो गई थी। जिसके बाद पति सुरेश ने पत्नी की काफी तलाश की, लेकिन जब उसका कहीं पता नहीं चला। महिला के पति ने मामले की सूचना पुलिस को दी थी। वहीं, सोमवार को उर्मिला करनौली चौकी के पास रस्सियों से बंधी हुई पड़ी मिली।

पुलिस पूछताछ में उर्मिला ने बताया कि उसने प्लाट खरीदने के लिए साढ़े तीन लाख रुपये बयाना के दो साल पहले बाबा और रट्टू को दिये थे। जिसके बाद उन्होंने न तो प्लाट ही दिया और न ही उसके रुपये वापस किए। इसकी शिकायत उसने पुलिस से भी की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

हाथ-पैर बांधकर कमरे में फेंका

इसी मामले को लेकर जब वह 5 अक्टूबर को कोतवाली से अपने घर वापस जा रही थी तभी रास्ते में गमा देवी मंदिर के पास चार युवकों ने जमीन का पैसा वापस करने के बहाने साथ में चलने को कहा और सफेद बोलेरो में बैठा लिया। इसके बाद उसके हाथ-पैर बांधकर कमरे में बंद कर दिया। जब उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की।

वह किसी तरह रात को अपने पैर की रस्सी खोलकर भागने में सफल हो गयी। खेतों के रास्ते से वह आ रही थी कि तभी रास्ते में वह बेहोश होकर गिर गई। स्थानीय लोगों ने उसको पुलिस चौकी तक छोड़ दिया इसके बाद क्या हुआ उसको नहीं मालूम। जब उसको होश आया तो वह अस्पताल में थी।

पीड़ित महिला उर्मिला यादव के पति रिटायर्ड फौजी है। महिला की बात को लेकर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है।

खबरें और भी हैं...