पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

कन्नौज में किशोर का अपहरण:देर शाम घर से निकला तो वापस नहीं लौटा, परिजनों ने 2 दिन बाद दर्ज कराई FIR

कन्नौज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कन्नौज में किशोर का अपहरण। - Money Bhaskar
कन्नौज में किशोर का अपहरण।

कन्नौज के गुरसहायगंज थाना क्षेत्र के खाड़े देवर गांव से एक किशोर अचानक लापता हो गया। परिजनों ने उसे तलाश किया, लेकिन वह कहीं नहीं मिला। गुरुवार को परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए कोतवाली में तहरीर देकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने कुछ संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया है।

दो दिन पहले शाम को अचानक लापता हुआ था किशोर

बता दें कि गुरसहायगंज थाना क्षेत्र के खाड़े देवर गांव निवासी सावेज (14) पुत्र साबिर खान मंगलवार की शाम को गांव से अचानक गायब हो गया। देर रात तक घर न पहुंचने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं लग सका। गुरुवार को परिजनों द्वारा कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर गुमशुदगी दर्ज कराई गई है।

15 लोगों पर जताई अपहरण की आशंका

पिता साबिर खान ने बताया कि सावेज का अज्ञात लोगों द्वारा अपहरण किया गया है। कोतवाली पुलिस को भी करीब 15 लोगों पर आशंका जताते हुुए उनके नाम बताए गए हैं। पिता के मुताबिक, घटना के दिन शाम 8:00 बजे तक ग्रामीणों द्वारा गांव में ही सावेज को देखा गया था। वहीं मामले के संबंध में भारतीय किसान यूनियन भानू गुट के जिलाध्यक्ष हाशिम अली ने कहा है कि कोतवाली पुलिस द्वारा घटना का खुलासा जल्द से जल्द न किया गया तो वह कार्यकर्ताओं के साथ कोतवाली में धरना प्रदर्शन एवं आंदोलन करेंगे।

खबरें और भी हैं...