पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कन्नौज में पीट-पीटकर किसान की हत्या:दो भाइयों को किया घायल, खेत में मेड़ काटने को लेकर हुआ विवाद

कन्नौज9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। - Money Bhaskar
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली।

कन्नौज के गुरसहायगंज कोतवाली के नौरंगपुर चौकी क्षेत्र के बल्लूपुर गांव में खेत की मेड़ काटने के विवाद में दबंगों ने किसान और उसके भाईयों पर जानलेवा हमला कर दिया। दबंगों ने तीनों को पीट पीटकर अधमरा कर दिया।

कानपुर में इलाज के दौरान एक किसान की मौत हो गई। एसपी ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

मेड़ को कटा देख किया था विरोध

गुरसहायगंज कोतवाली के अंर्तगत नौरंगपुर चौकी क्षेत्र के बल्लूपुर गांव निवासी जितेंद्र कुमार के खेत की गांव के ही रहने वाले अरूण कुमार ने मेड़ काट दी थी। रविवार को जितेंद्र अपने भाई रामादीन व जुगल किशोर के साथ खेत पर गया था। मेड़ को कटा देख तीनों भाईयों ने विरोध किया। उस समय अरूण ने कुछ नहीं कहा और अपने घर चला गया।

हालत नाजुक होने पर कानपुर रेफर किया

देर शाम अरूण ने अंशू व छुक्का के साथ मिलकर तीनों भाईयों पर जानलेवा हमला बोल दिया। पीट पीटकर तीनों को अधमरा कर दिया। चीख पुकार सुनकर ग्रामीणों ने बीच बचाव कर तीनों भाईयों को बचाया। जिसके बाद परिजनों ने तीनों को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। रामादीन और जुगल किशोर की हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया। जहां देर रात रामादीन की मौत हो गई।

एसपी ने बताया कि मेड़ विवाद को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी। जिसमें एक घायल की इलाज के दौरान मौत हो गई। अभियोग पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।